होम / 30 साल की महिला ने मांगी Sick Leave, बॉस ने किया इनकार, फिर ऑफिस में हो गई मौत, जानें मामला

30 साल की महिला ने मांगी Sick Leave, बॉस ने किया इनकार, फिर ऑफिस में हो गई मौत, जानें मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 27, 2024, 7:36 pm IST
30 साल की महिला ने मांगी Sick Leave, बॉस ने किया इनकार, फिर ऑफिस में हो गई मौत, जानें मामला

Woman Dies After Manager Denies Her Sick Leave Request

India News (इंडिया न्यूज़), Woman Dies After Manager Denies Her Sick Leave Request: थाईलैंड की एक फैक्ट्री में काम करने वाली 30 वर्षीय कर्मचारी की मौत हो गई है। बताया गया कि जब उसके मैनेजर ने कथित तौर पर उसकी बीमारी की छुट्टी के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया। मृतक की पहचान मई के रूप में हुई, जो काम पर बेहोश हो गई। यह घटना थाईलैंड के सुखोथाई में हुई, जहां वो डेल्टा इलेक्ट्रॉनिक्स नामक एक इलेक्ट्रॉनिक्स प्लांट में कार्यरत थी।

मृतक महिला को इस वजह से करवाया गया था अस्पताल में भर्ती

रिपोर्टों के अनुसार, मई ने बड़ी आंत में सूजन का पता चलने के बाद 5 से 9 सितंबर तक की बीमारी की छुट्टी ली थी। उसके दोस्त ने दावा किया कि मई ने अपनी बीमारी की छुट्टी के लिए एक मेडिकल सर्टिफिकेट जमा किया था और उसे 4 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। छुट्टी मिलने के बाद भी मई की हालत में सुधार नहीं हुआ और उसने दो दिन की अतिरिक्त छुट्टी ले ली।

Harry Potter सीरीज की ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस Maggie Smith का हुआ निधन, 89 साल की उम्र में ‘प्रोफेसर मैक्गोनागल’ ने ली आखिरी सांस – India News

12 सितंबर को, उसने और अधिक बीमारी की छुट्टी मांगी क्योंकि उसकी तबीयत खराब हो गई थी। हालांकि, उसके मैनेजर ने अनुरोध को अस्वीकार कर दिया और आगे की छुट्टी देने से पहले एक और मेडिकल सर्टिफिकेट मांगा। अपनी नौकरी खोने के डर से मई अगले दिन काम पर लौट आई। हालांकि, ड्यूटी पर रिपोर्ट करने के 20 मिनट बाद ही वो बेहोश हो गई और उसे सर्जरी के लिए अस्पताल ले जाया गया। अगले दिन ही उसकी मौत हो गई। यह चौंकाने वाली घटना ऐसे समय में हुई है जब थाईलैंड में कर्मचारियों के कल्याण को लेकर चिंता बढ़ रही है।

इस घटना पर कंपनी ने दिया ये बयान

कंपनी ने फेसबुक पर कहा, “डेल्टा इलेक्ट्रॉनिक्स अपने एक टीम सदस्य की दुखद मौत से बहुत दुखी है। कंपनी इस कठिन समय में उनके परिवार, दोस्तों और सहकर्मियों के प्रति अपनी हार्दिक संवेदना व्यक्त करती है।” डेल्टा इलेक्ट्रॉनिक्स (थाईलैंड) पीसीएल के सीईओ विक्टर चेंग ने कहा, “डेल्टा इलेक्ट्रॉनिक्स में, हमारे लोग हमारी सफलता की नींव हैं, और हम इस नुकसान से तबाह हो गए हैं। हमारी प्राथमिकता इस कठिन समय में कर्मचारी के परिवार को अटूट समर्थन प्रदान करना है।”

Shah Rukh Khan संग Vicky Kaushal संभालेंगे IIFA 2024 की कमान, 150 डांसर्स के साथ स्टेज पर आग लगाएंगी रेखा, जानें डिटेल्स – India News

कंपनी ने आगे कहा, “हमने इस घटना से जुड़े तथ्यों को स्थापित करने के लिए एक व्यापक जांच शुरू की है। डेल्टा इलेक्ट्रॉनिक्स पारदर्शिता और जिम्मेदारी के लिए प्रतिबद्ध है और अधिक जानकारी उपलब्ध होने पर सभी संबंधित पक्षों को सूचित करेगी।” पोस्ट में आगे कहा गया, “जांच की वर्तमान प्रकृति के कारण, इस समय और अधिक विवरण प्रदान नहीं किया जा सकता है। डेल्टा इलेक्ट्रॉनिक्स जनता के धैर्य और समझ की सराहना करता है और सम्मानपूर्वक जनता से अनुरोध करता है कि वे आगे कोई अटकलें न लगाएं और इसके बजाय इस संवेदनशील अवधि के दौरान परिवार को गोपनीयता प्रदान करें।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT