होम / African Country: अफ्रीकी देश में दो भारतीय की मौत, परिजन ने बताया ये चौकाने वाला कारण

African Country: अफ्रीकी देश में दो भारतीय की मौत, परिजन ने बताया ये चौकाने वाला कारण

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 3, 2024, 8:40 am IST

India News(इंडिया न्यूज),African Country: इन दिनों में लगातार रूप से भारतीय की मौत की खबर आ रही है। जो कि लगातार स्मरणिय योग्य है। जहां एक और खबर सामने आ रही है अफ्रीकी देश आइवरी कोस्ट में दो भारतीय युवक मृत पाए गए हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, मृतको की पहचान संजय गोयल और संतोष गोयल के रूप में हुई है, जो भारत से इथियोपिया के रास्ते आइवरी कोस्ट जा रहे थे। दोनों आइवरी कोस्ट शहर आबिदजान में मृत पाए गए।

ये भी पढ़े:-Jammu Kashmir: बारिश बनी आफत, कठुआ में बाढ़ जैसे हालात; अलर्ट जारी

परिजन का बयान

वहीं इस मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि, संजय और संतोष को किसी कारणवश इथियोपिया में विमान से उतार दिया गया था। इसके बाद से उनसे संपर्क नहीं हो सका।

ये भी पढ़े:- Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में बारिश, तेज हवाओं के साथ ठंड की वापसी; IMD की भविष्यवाणी

दूतावास का बयान

आइवरी कोस्ट स्थित भारतीय दूतावास का कहना है कि, वह उनके परिवार को हर संभव मदद मुहैया कराएगा। वे मामले की जांच में तेजी लाने के लिए स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में हैं। दूतावास ने ट्वीट किया कि आबिदजान में दो भारतीय नागरिक मृत पाए गए हैं। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। दूतावास मृत व्यक्तियों के परिवारों को हर संभव सहायता प्रदान कर रहा है। हम जांच में तेजी लाने के लिए स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में हैं।

ये भी पढ़े:-Sheikh Jameel Death: मारा गया मोस्ट वांटेड पाक आतंकवादी कमांडर शेख जमील, कई टेरर अटैक में था शामिल    

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.