होम / Algeria: घास के ढेर में दबा मिला 26 साल से लापता शख्स, पड़ोसी ने ही कर रखा था कैद -Indianews

Algeria: घास के ढेर में दबा मिला 26 साल से लापता शख्स, पड़ोसी ने ही कर रखा था कैद -Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 16, 2024, 8:57 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Algeria: घास के ढेर में दबा मिला 26 साल से लापता शख्स, पड़ोसी ने ही कर रखा था कैद  -Indianews

Algeria

India News(इंडिया न्यूज),Algeria: देश के न्याय मंत्रालय ने मंगलवार को कहा कि 26 साल से लापता एक अल्जीरियाई व्यक्ति अपने पड़ोसी के घर से कुछ ही दूरी पर पाया गया है। जिस व्यक्ति की पहचान केवल उमर बी के रूप में की गई है, वह 1998 में अल्जीरियाई गृहयुद्ध के दौरान 19 साल की उम्र में गायब हो गया था, और उसके परिवार ने मान लिया था कि उसका अपहरण कर लिया गया था या उसे मार दिया गया था। इसके साथ ही खबर ये भी मिली है कि अब 45 साल की उम्र में, कथित तौर पर विरासत विवाद के कारण, बंदी के भाई द्वारा सोशल मीडिया पर शिकायतें प्रसारित करने के बाद, उसे जेल्फ़ा शहर में लगभग 200 मीटर (गज) दूर घास के ढेर के बीच पाया गया था।

Biden-Trump Debate: बाइडेन और ट्रम्प प्रेसिडेंशियल डिबेट के लिए हुए राज़ी, जून और सितंबर में होगी बहस -India News

मंत्रालय का बयान

वहीं इस मामल में मंत्रालय ने कहा कि कथित अपराधी, पास के शहर एल गुएडिड में नगर पालिका में 61 वर्षीय दरबान को भागने की कोशिश के बाद हिरासत में ले लिया गया। इसके साथ ही बताया कि पीड़ित ने कहा कि वह मदद के लिए पुकारने में असमर्थ था “क्योंकि उसके बंधक ने उस पर जादू कर दिया था”। मंत्रालय ने कहा कि जांच अभी भी जारी है और पीड़िता को “जघन्य” अपराध के बाद चिकित्सा और मनोवैज्ञानिक देखभाल मिल रही है।

Baltimore Bridge Collapse: जहाज पर क्यों फंसे हैं भारतीय? महीनों पहले अमेरिकी पुल से टकराया था जहाज -India News

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT