होम / America: पिता ने 6 महीने के बच्चे को गोली मार दी, मां भागने में रही कामयाब- Indianews

America: पिता ने 6 महीने के बच्चे को गोली मार दी, मां भागने में रही कामयाब- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 19, 2024, 12:19 am IST
ADVERTISEMENT
America: पिता ने 6 महीने के बच्चे को गोली मार दी, मां भागने में रही कामयाब- Indianews

America

India News (इंडिया न्यूज़), Delhi: अमेरिका के एक व्यक्ति ने अपने 6 महीने के बच्चे को कई बार शुक्रवार को फीनिक्स के उत्तर-पश्चिम में एक घर में शिशु और बच्चे की मां को बंदी बनाने के बाद गोली मार दी। हालांकि मां मामूली चोटों के साथ भागने में कामयाब रही, लेकिन अधिकारियों के अनुसार, बच्चे को जीवित रहने की उम्मीद है। पुलिस के साथ गतिरोध के दौरान आग लगने के बाद संदिग्ध की स्थिति स्पष्ट नहीं है।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने एक महिला से सुबह 11:30 बजे के आसपास एक आपातकालीन कॉल का जवाब दिया, जिसने कहा कि उसे और उसके बच्चे को बच्चे के पिता द्वारा 3 बजे से बंदी बना लिया गया था। महिला से बचने में कामयाब रही और पास के निर्माण दल, Sgt से एक सेलफोन उधार लिया। रिक हर्नांडेज़ ने शुक्रवार को एक समाचार सम्मेलन के दौरान कहा। उसने डिस्पैचर को सूचित किया कि शिशु अभी भी घर के अंदर था और खतरे में हो सकता है।

जब अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे, तो उन्होंने हर्नांडेज़ के अनुसार, घर के अंदर से गोलियों की बात सुनी। प्रवेश करने पर, उन्होंने बच्चे को कई बंदूक की गोली के घावों के साथ पाया, लेकिन पिता को नहीं देखा। उन्होंने जल्दी से बच्चे को पुनः प्राप्त किया और पीछे हट गए।

Israel-Hamas war: इज़रायल की आक्रामक कार्रवाई जारी, IDF ने 60 हमास आतंकवादियों को किया ढ़ेर- Indianews

बच्चे को ले जाया गया अस्पताल

सरप्राइज पुलिस ने शुक्रवार रात एक बयान में कहा, “शिशु पीड़ित को गंभीर हालत में पास के अस्पताल में ले जाया गया था, लेकिन माना जाता है कि चोटों को गैर-जीवन की धमकी दी जाती है।” “महिला पीड़ित को मामूली चोटों के लिए घटनास्थल पर इलाज किया गया था और उसे बच्चे के साथ रहने के लिए अस्पताल ले जाया गया था।” स्वाट अधिकारियों ने दोपहर में घर को घेर लिया, और जांचकर्ताओं का मानना ​​था कि वह आदमी अभी भी अंदर था, सार्जेंट।

शुक्रवार रात जारी एक पुलिस बयान के अनुसार, गतिरोध के दौरान, आग लग गई। माना जाता था कि संदिग्ध घर में था, लेकिन उसकी स्थिति अज्ञात थी। दोपहर से वीडियो और तस्वीरों में गंभीर रूप से क्षतिग्रस्त घर से उठने वाले धुएं का एक मोटा ढेर दिखाया गया। हर्नान्डेज़ ने कहा कि पुरुष महिला और बच्चे के साथ नहीं रहता था। पुलिस ने शुक्रवार रात बयान में कहा, “संदिग्ध की स्थिति तब तक अज्ञात होगी जब तक कि जांचकर्ताओं के लिए निवास में प्रवेश करना सुरक्षित नहीं है।”

Pakistan: डेंगू के प्रकोप से टर्बट में कम से कम 14 रोगियों की मौत, केच जिले में 5,000 से अधिक मामले हुए रिपोर्ट- Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT