होम / America : नकाबपोश शख्स ने बेल्ट से महिला का गला घोंटा फिर किया रेप, घटना का वीडियो हुआ वायरल- Indianews

America : नकाबपोश शख्स ने बेल्ट से महिला का गला घोंटा फिर किया रेप, घटना का वीडियो हुआ वायरल- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 13, 2024, 12:45 am IST
America : नकाबपोश शख्स ने बेल्ट से महिला का गला घोंटा फिर किया रेप, घटना का वीडियो हुआ वायरल- Indianews

America:

India News (इंडिया न्यूज़), America: सोशल मीडिया पर एक विचलित करने वाला वीडियो सामने आया है। अमेरिका एक न्यूयॉर्क शहर में एक नकाबपोश हमलावर ने एक महिला का बेल्ट से गला दबाया, उसे जमीन पर तब तक घसीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। फिर न्यूयॉर्क में ब्रोंक्स स्ट्रीट पर दो खड़ी गाड़ियों के बीच उसका यौन उत्पीड़न किया।

वीडियो में क्या दिखा?

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, यह घटना 1 मई को लगभग 3 बजे हुई, जब पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अपराधी ने 45 वर्षीय पीड़ित का पीछा किया, जो ईस्ट 152वीं स्ट्रीट और थर्ड एवेन्यू में फुटपाथ पर चल रही थी। चौंकाने वाले फुटेज में आदमी एक बेल्ट निकालकर महिला की गर्दन के चारों ओर लपेटता हुआ दिखाई दे रहा है। फिर वह पीड़िता को कई फीट नीचे फुटपाथ पर तब तक घसीटता है जब तक वह बेहोश नहीं हो जाती। वीडियो में दिखाया गया है कि वह महिला को दो कारों के बीच घसीटता है, जहां वह उसके साथ बलात्कार करता है।

US Murder: ट्रांस महिला ने कार से शख्स को कुचला, 9 बार चाकू से वार फिर शरीर को चूमा- indianews

आरोपी मौके से फरार

हमले के बाद हमलावर मौके से भाग गया और अभी तक पकड़ा नहीं जा सका है। पुलिस ने कहा कि एनवाईपीडी की विशेष पीड़ित इकाई हिंसक यौन हमले की जांच कर रही है। हालाँकि, न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़िता ने अधिकारियों के साथ सहयोग करना बंद कर दिया है।

यह जघन्य अपराध विभाग के अप्रैल अपराध आंकड़ों के बीच आया है, जिसमें पिछले महीने रिपोर्ट किए गए बलात्कारों में मामूली वृद्धि हुई है – अप्रैल 2023 में 118 की तुलना में 124। 5 मई तक, शहर भर में कुल 511 बलात्कार की घटनाएं दर्ज की गई थीं, जो पिछले साल की इसी अवधि से मेल खाती हैं।

America Restaurant: रेस्तरां में वेटर की काली करतूत, ग्राहकों के खाने के साथ करता था ये काम-Indianews

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT