होम / America News: अमेरिकी महिला का दावा, अपने पति को धोखा देते हुए पकड़ बचाई अपनी शादी

America News: अमेरिकी महिला का दावा, अपने पति को धोखा देते हुए पकड़ बचाई अपनी शादी

Shubham Pathak • LAST UPDATED : January 15, 2024, 6:26 am IST

India News(इंडिया न्यूज),America News: अमेरिका से एक अजीबोगरीब खबर सामने आ रही है जहां ऑरलैंडो की एक महिला ने दावा किया है कि, उसने अपने पति को धोखा देते हुए पकड़ लिया और आखिरकार उनकी शादी बच गई। 45 वर्षीय चैरिटी क्रेग और उनके 40 वर्षीय पति मैट 2012 में 8 महीने के लिए अलग हो गए, जब उन्हें अपने पति के फोन पर किसी अन्य महिला के टेक्स्ट संदेश मिले। जानकारी के लिए बता दें कि, क्रेग ने खुलासा किया कि उनके पति मैट ने दूसरी महिला के साथ अपना रिश्ता जारी रखने के लिए घर छोड़ दिया। लेकिन अंततः उन्होंने थेरेपी के बाद अपने रिश्ते को एक और मोड़ देने का फैसला किया, और अब यह जोड़ा हमेशा खुश है।

महिला ने किया ये खुलासा

वहीं इस मामले में आभूषण कंपनी के संस्थापक चैरिटी ने को बताया, “उस समय, मेरे पति का मामला दुनिया के अंत जैसा लगा, लेकिन यह हमारे लिए सबसे अच्छी बात साबित हुई क्योंकि हम बहुत मजबूत होकर वापस आए।” इस जोड़े ने किशोरावस्था में ही डेटिंग शुरू कर दी थी और 20 साल की उम्र में शादी कर ली। लेकिन 2012 तक, चार बच्चों के साथ, उनकी शादी निचले स्तर पर पहुंच गई थी। श्रीमती क्रेग ने खुलासा किया कि जुलाई 2012 तक उन्हें अपने पति के व्यवहार पर संदेह हो गया था, जब उन्होंने देखा कि संगीत पादरी के रूप में काम करने के बाद भी वह देर तक रुकते थे।

मैट ने की पुष्टी

मैट ने बताया, “मैं अत्यधिक तनाव वाली स्थिति में सप्ताह में 60 घंटे से अधिक काम कर रहा था। मैंने अपने परिवार के साथ काम करने की तुलना में काम पर अधिक समय बिताया।” “मैं अपने परिवार और संगीत में करियर बनाने के अपने सपनों के बीच संघर्ष कर रहा था। कुछ दिनों के बाद, श्रीमती क्रेग के डर की पुष्टि तब हुई जब उन्हें एक अन्य महिला के टेक्स्ट संदेश मिले।

चैरिटी ने दी ये अहम जानकारी

इसके साथ ही चैरिटी ने साझा किया, “मैंने उसका सामना किया और वह टूट गया और मुझे सब कुछ बता दिया।” मैट ने दो महीने तक किसी अन्य महिला के साथ डेटिंग करने की बात स्वीकार की। इस जोड़े ने जल्द ही तलाक का रास्ता अपनाने का फैसला किया। चैरिटी ने अफसोस जताया, “मुझे लगा कि मैं अपने पति को किसी और से बेहतर जानती हूं, लेकिन वह दोहरी जिंदगी जी रहे थे और मुझे इसका कोई अंदाजा नहीं था।” “मेरी पूरी दुनिया उलट-पुलट हो गई थी, और मुझे नहीं पता था कि मैं इससे कैसे उबर पाऊंगा।”

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.