होम / Anchor Swallowing Fly: लाइव प्रसारण के दौरान न्यूज एंकर ने निगल लिया मक्खी! देखें वीडियो-Indianews

Anchor Swallowing Fly: लाइव प्रसारण के दौरान न्यूज एंकर ने निगल लिया मक्खी! देखें वीडियो-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 30, 2024, 2:11 am IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Anchor Swallowing Fly: लाइव प्रसारण के दौरान न्यूज एंकर ने निगल लिया मक्खी! देखें वीडियो-Indianews

Boston 25 Anchor

India News(इंडिया न्यूज),Anchor Swallowing Fly: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडोयो लगातार रूप से प्रसारित हो रही है जिसमें बोस्टन 25 न्यूज़ की एंकर द्वारा लाइव प्रसारण के दौरान गलती से मक्खी निगलने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लाइव शो के दौरान निगल लिया मक्खी

एंकर, वैनेसा वेल्च पिछले सप्ताह न्यूज़कास्ट का नेतृत्व कर रही थीं, जब कीट उनकी निचली पलकों से गिरकर सीधे उनके मुंह में चला गया। पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। क्लिप में दिखाया गया कि सुश्री वेल्च कीट को निगलती हुई दिखाई दे रही हैं और प्रसारण जारी रख रही हैं, जैसे कि कुछ हुआ ही न हो।

Virgin Australia Flight: ऑस्ट्रेलियाई विमान में एक व्यक्ति ने किया कुछ ऐसा काम, पायलट ने मजबूर होकर किया प्लेन वापस-Indianews

एक्स पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वीडियो साझा करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “बोस्टन 25 की न्यूज़ एंकर वैनेसा वेल्च ने एक मक्खी को निगल लिया जो उनके मुंह में उड़ गई, लेकिन वे ऐसे बात करती रहीं जैसे कि कुछ हुआ ही न हो।”

वहीं  एक उपयोगकर्ता ने लिखा बहुत ही पेशेवर और वास्तव में उसकी कोई प्रतिक्रिया या डर नहीं था.. अगर और लोग होते, तो वे निश्चित रूप से वह नहीं कर पाते जो उसने किया। शायद उसका यादगार पल।

Princess Diana: राजकुमारी डायना ने अपने बच्चों के लिए की थी ये भविष्यवाणी, अब जकर हुई सच- Indianews

एक और ने कहा बेचारी महिला! यह इस पेशे की नैतिकता है! अच्छी और बुरी चीजें एक साथ,” एक और ने टिप्पणी की। “नहीं, उसे वेतन वृद्धि की आवश्यकता है, उसने आँख भी नहीं झपकाई,” एक तीसरे उपयोगकर्ता ने व्यक्त किया। “बिलकुल भी परेशान नहीं। चरम व्यावसायिकता।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT