होम / शेख हसीना के बेटे के साथ खास कनेक्शन रखते है Arjun Rampal, कई सालों तक साथ दिखें दोनों

शेख हसीना के बेटे के साथ खास कनेक्शन रखते है Arjun Rampal, कई सालों तक साथ दिखें दोनों

Babli • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:37 pm IST
ADVERTISEMENT
शेख हसीना के बेटे के साथ खास कनेक्शन रखते है Arjun Rampal, कई सालों तक साथ दिखें दोनों

Arjun Rampal Relation with Sajeeb Wazed

India News (इंडिया न्यूज), Arjun Rampal Relation with Sajeeb Wazed: शेख हसीना के बेटे का नाम संजीब वाजेद है जो अमेरिका में रहते हैं और वहां पर बिजनेस चलाते हैं। उन्हें बांग्लादेश में उनकी मां शेख हसीना का राजनीतिक उत्तराधिकारी भी माना जा रहा था। हालांकि अब परिस्थितियों बदल चुकी है वहीं बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल एक्टर के साथ-साथ फिल्म मेकर भी है। वह सैन्य परिवार से ताल्लुक रखते हैं बता दें कि अर्जुन के पिता सेना में भर्ती थे और स्टोरी में हमको बताएंगे कि दोनों के बीच क्या रिश्ता है।

  • अर्जुन रामपाल के बारे में 
  • शेख हसीना के बेटे संजीब वाजेद के बारे में

मां के दुखों की वजह बनें Farhan Akhtar, परेशान होकर निकाला घर से बाहर, बोलीं- ‘अपने पिता के साथ…’

अर्जुन रामपाल के बारे में 

बता दें की अर्जुन रामपाल का जन्म 1972 में जबलपुर में हुआ था। उनके पिता गुरदयाल सिंह का सेना में ऊंचा रुतबा था। आजादी के बाद सेना की पहली आर्टिलरी गन डिजाइन करने का पूरा क्रेडिट उनके पिता को दिया जाता है। अर्जुन रामपाल के पिता ब्राह्मण परिवार से ताल्लुक रखते थे वहीं उनकी मां सिख भी थीं और डच भी। इसीलिए उनके परिवार में क्रिसमस से लेकर ईद तक सारे त्यौहार मनाया जाते थे।

हालांकि बाद में उनके पेरेंट्स अलग हो गए और वह नासिक के देवलाली में पड़े और दुनिया के मशहूर स्कूलों में एक कोडाईकनाल के इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ने चले गए। यही से उनका रिश्ता शेख हसीना के बेटे संजीब वाजेद के साथ जुड़ा।

‘संबंध बनाने को लेकर पूछा ऐसा भद्दा सवाल’, साउथ सुपरस्टार पर एक्ट्रेस ने लगाया बड़ा आरोप

शेख हसीना के बेटे संजीब वाजेद के बारे में

शेख हसीना के बेटे संजीब वाजेद का जन्म बांग्लादेश के ढाका में हुआ। उनके पिता एक न्यूक्लियस साइंटिस्ट रह चुके हैं।जब 1975 में उनके नामवर ग्रैंडफादर शेख मुजीब का परिवार के साथ ढाका में कत्ल किया गया तो वह मां के साथ यूरोप में रह रहे थे। लिहाजा इसके बाद निर्वासन में उनकी मां और पिता दिल्ली में आकर रहने लगे। इस दौरान उनकी पढ़ाई भारत में कोडाईकनाल इंटरनेशनल स्कूल में हुई।

इसके बाद उन्होंने कंप्यूटर साइंस में ग्रेजुएशन की। बता दे कि उन्होंने अपने जीवन के कुछ साल कोडाईकनाल के इंटरनेशनल स्कूल में बताएं यही से उनका रिश्ता अर्जुन के साथ जुड़ा। खास बात यह है कि अर्जुन रामपाल भी इस बैच में थे। जिसमें संजीब थे।

तलाक के 40 दिन बाद Natasa ने कसा Hardik को तंज? पोस्ट शेयर कर बोली-‘प्यार में अपमान…’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT