होम / Australia: ऑस्ट्रेलियाई पीएम एंथनी अल्बानीज के लिए पीएम मोदी खास, पीएम मोदी से जूड़े सवाल पर रिपोर्टर को लगाई डांट

Australia: ऑस्ट्रेलियाई पीएम एंथनी अल्बानीज के लिए पीएम मोदी खास, पीएम मोदी से जूड़े सवाल पर रिपोर्टर को लगाई डांट

Shubham Pathak • LAST UPDATED : September 20, 2023, 1:47 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Australia: ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बानीज ने पीएम मोदी से दोस्ती को सबके सामने कुछ इस प्रकार प्रस्तुत किया जब एक प्रेस वार्ता में एक रिपोर्टर ने पीएम मोदी से जूड़ा एक सवाल पूछा तो ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी ने उस रिपोर्टर की जमकर डांट लगा दी। मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि, मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पीएम एंथनी से पूछा गया कि क्या उन्हें पीएम मोदी को “बॉस” कहने का अफसोस है। इसके जवाब में उन्होंने रिपोर्टर को डांट लगा दी। अल्बानीज ने रिपोर्टर से कहा, ‘सचमुच? आपको थोड़ा आराम करना चाहिए।’

पीएम मोदी ‘द बॉस’- एंथनी

(Australia)

आपको याद हो अथवा ना हो हम आपको बता दें कि, बीते मई माहिनें में पीएम मोदी ऑस्ट्रेलिया के दौरा पर थे। जिस दौरान अल्बानीज ने सिडनी ओलंपिक पार्क के कुडोस बैंक एरिना में न केवल उनका भव्य स्वागत किया था बल्कि उन्हें ‘द बॉस’ भी कहा था।

ये भी जानिए

(Australia)

मंगलवार को हुए प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पीएम मोदी और भारत को लेकर कई सारे सवाल किए गए। जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बानीज ने कहा कि, मैंने ऑस्ट्रेलिया में प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत वैसे ही किया था जैसा कि मैं ऑस्ट्रेलिया में अन्य मेहमानों का करता हूं। इसके बाद अल्बानीज ने यह भी कहा कि, मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस में फाइव आइज इंटेलिजेंस के बारे में बात नहीं करता।

ऑस्ट्रेलिया ने कनाडा विवाद पर जताई चिंता

ज्ञात हो कि, पिछले कुछ दिनों से लगातार रुप से देश और विदेश में भारत और कनाडा विवाद चल रहा है। कनाडा पीएम ट्रूडो के दावों के बाद ऑस्ट्रेलिया के विदेश मंत्री पेनी वोंग के प्रवक्ता ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि, इन दावों ने ऑस्ट्रेलिया को गहरी चिंता में डाल दिया है। उन्होंने कहा कि हम विकास को लेकर अपने साझेदारों के साथ निकटता से जुड़े हुए हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हमने भारत को अपनी चिंताओं से अवगत करा दिया है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT