होम / 'अल्हम्दुलिल्लाह! हमने एक काफिर को मार गिराया', 15 साल के बच्चे की हत्या के बाद Bangladesh में मनाया गया जश्न, दुनिया भर में हुई थू-थू

'अल्हम्दुलिल्लाह! हमने एक काफिर को मार गिराया', 15 साल के बच्चे की हत्या के बाद Bangladesh में मनाया गया जश्न, दुनिया भर में हुई थू-थू

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 6, 2024, 6:41 pm IST

Bangladeshi Hindu Boy Murder

India News (इंडिया न्यूज), Bangladeshi Hindu Boy Murder: बांग्लादेश में तख्तापलट के बाद से ही हिंदू समुदाय लगातार निशाने पर है। दरअसल, बांग्लादेश के एक थाने में हिंसक भीड़ ने उत्सव मंडल नाम के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस दौरान पुलिस वहां हत्या का तमाशा देखती रही। वहीं अब उत्सव के हत्यारे जश्न मना रहे हैं। मस्जिदों के बाहर भारी भीड़ है। वहीं एक एक मुस्लिम युवक की पोस्ट वायरल हो रही है। बता दें कि मोहम्मद एहसानुल हक नाम के व्यक्ति ने व्हाट्सएप पर उत्सव की तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें उसने काफिर को मारने पर गर्व महसूस करने की बात कही है। पोस्ट में लिखा है कि यह हलाल खून था। उत्सव के हत्यारों का कहना है कि उसने उनके पैगंबर का अपमान किया था। यह मामला खुलना के सोनाडांगा थाने का है।

पुलिस देखती रही हत्या का तमाशा

बता दें कि, कुछ इस्लामिक लोगों ने हिंदू देवी-देवताओं के बारे में गलत टिप्पणी की थी। जिसके बाद उत्सव ने पैगंबर मोहम्मद के बारे में भी लिखा था। इससे नाराज होकर मुस्लिमों ने उसकी हत्या कर दी। वहीं अब पुलिस कह रही है कि उत्सव अभी जिंदा है। हालांकि, मस्जिद के बाहर उसकी मौत का ऐलान किया जा रहा है। वहीं वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि कुछ मुस्लिम बातचीत के लिए थाने में घुसे। कुछ लोगों ने पुलिस को बरगलाते हुए कहा कि साहब हम उसे नहीं मारेंगे, बस उसे 10 मिनट का समय दीजिए। हम बस चाहते हैं कि वह जूतों की माला पहने। साथ ही वह हमसे माफी मांगे। पुलिस ने युवक को कट्टरपंथी इस्लामी भीड़ के हवाले कर दिया। जिसके बाद इस्लामी आतंकियों ने नाबालिग लड़के की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Bangladesh में कायरता की हद! अपने ही देश की महिलाओं के साथ कर रहा ये घटिया काम, जानें कैसे खुली पोल?

क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में उत्सव लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है। भीड़ उसे उस हालत में भी घसीट कर ले जा रही है। इसमें लड़के की मौत हो जाती है। हालांकि पुलिस का कहना है कि वह अभी जिंदा है और उसका इलाज चल रहा है, लेकिन कहा जा रहा है कि हालत बिगड़ने के कारण उसे जिंदा घोषित किया जा रहा है। मस्जिदों के बाहर उसकी मौत के बारे में घोषणाएं की जा रही हैं। जानकारी के मुताबिक, कुछ इस्लामिक लोगों ने हिंदू देवी-देवताओं के बारे में गलत टिप्पणियां कीं, जिसके बाद उत्सव ने पैगंबर मोहम्मद के बारे में भी लिखा। इससे नाराज होकर मुसलमानों ने उसकी हत्या कर दी।

‘BJP हमें फुंके हुए कारतूस समझ रही…’, कांग्रेस में शामिल होते ही Vinesh-Bajrang ने बोला हमला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT