होम / अपनी से आधी उम्र के लड़कों…, ये महिला PM सेक्स पार्टियों में होती थी शामिल, निजी जिंदगी में लगाया अश्लीलता का अंबार

अपनी से आधी उम्र के लड़कों…, ये महिला PM सेक्स पार्टियों में होती थी शामिल, निजी जिंदगी में लगाया अश्लीलता का अंबार

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 9, 2024, 7:42 pm IST

Benazir Bhutto Private Life: ये महिला PM सेक्स पार्टियों में होती थी शामिल

India News (इंडिया न्यूज), Benazir Bhutto Private Life: पाकिस्तान की पहली महिला प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार उनकी राजनीतिक नहीं निजी जिंदगी चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल, बेनजीर भुट्टो पर एक नई किताब प्रकाशित हुई है। इस किताब में दावा किया गया है कि बेनजीर भुट्टो के कई पुरुषों के साथ अवैध संबंध थे और वह विदेश में सेक्स पार्टियों में शामिल होती थीं। वहीं इसे पढ़ने के बाद लोग इस बात पर भरोसा करने में हिकचिका रहे हैं।

पहली महिला प्रधानमंत्री बनीं

गौरतलब है कि भुट्टो परिवार की सदस्य और जुल्फिकार अली भुट्टो की बेटी बेनजीर ने महज 35 साल की उम्र में प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। हार्वर्ड और ऑक्सफोर्ड से पढ़ने वाली बेनजीर भुट्टो पाकिस्तान की काफी लोकप्रिय नेता थीं। भुट्टो ने भले ही अच्छा शासन किया हो, लेकिन उनका निजी जीवन काफी विवादों से घिरा रहा। दरअसल, रोशन मिर्जा के द्वारा लिखीं गई किताब ‘इंडीसेंट कॉरेस्पोंडेंस: द सीक्रेट सेक्स लाइफ ऑफ बेनजीर भुट्टो’ में बेनजीर भुट्टो की अश्लीलता और निजी जिंदगी के बारे में कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

भारत को इस ताकतवर दोस्त ने दिया धोखा? चीन के साथ मिलकर रच रहा ये साजिश, इन दो देशों को कर देगा तबाह

बेनजीर भुट्टो के कई लोगों से संबंध थे?

इस किताब में दावा किया गया है कि बेनजीर के कई पुरुषों से अवैध संबंध थे। बताया जाता है कि भुट्टो ने अपनी आधी उम्र के एक मोरक्को के गो-गो लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इस मोरक्को के लड़के ने भी इस बात को स्वीकार किया है। उसने खुद कहा है कि उसके बेनजीर के साथ शारीरिक संबंध थे। साथ ही इस किताब में इसका भी जिक्र है। कहा जाता है कि बेनजीर के पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान से भी संबंध थे। बताया जाता है कि ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान इमरान खान और बेनजीर भुट्टो के बीच शारीरिक संबंध थे। हालांकि, इस बात का जिक्र लेखक क्रिस्टोफर सैंडफोर्ड ने अपनी किताब में किया है। दोनों को कई बार सार्वजनिक तौर पर साथ देखा गया।

मां ने पकड़ा ममता बनर्जी का झूठ, बताया किसका गला घोंटना चाहती हैं बंगाल की सीएम

विदेशों में सेक्स पार्टी

दरअसल, छोटे लड़के के साथ संबंध रखने के अलावा बेनजीर भुट्टो को पार्टी करना भी पसंद था। वह सेक्स पार्टियों में भी हिस्सा लेती थीं। ‘इंडीसेंट कॉरेस्पोंडेंस: द सीक्रेट सेक्स लाइफ ऑफ बेनजीर भुट्टो’ नामक पुस्तक में दावा किया गया है कि बेनजीर अमेरिका में पाकिस्तान की पूर्व राजदूत शेरी रहमान के साथ मिलकर सेक्स पार्टियों का आयोजन करती थीं। वहीं 27 दिसंबर 2007 को रावलपिंडी के लियाकत नेशनल बाग में भुट्टो की हत्या कर दी गई थी। वह 1988 से 1990 और 1993 से 1996 तक पाकिस्तान की 11वीं और 13वीं प्रधानमंत्री रहीं। 1987 में भुट्टो ने आसिफ अली जरदारी से शादी की।

इजरायल को अब भारत भेजेगा ये हथियार, सुप्रीम कोर्ट ने रोक की याचिका पर कह दी ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mandi News: खुशखबरी! कीरतपुर-मनाली फोरलेन पर 4 और टनल्स बनकर तैयार
Delhi NCR Weather: मॉनसून का फिर से कहर, दिल्ली समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट
यूपी के मंत्री का राहुल गांधी पर विवादित बयान, बोले- वो देश के नंबर वन आतंकवादी…
अश्विन के निशाने पर आया शेन वार्न का यह रिकॉर्ड, जानें बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में कौन-कौन सा कीर्तिमान करेंगे अपने नाम?
अटल-आडवाणी का यह दोस्त बिगाड़ेगा मोदी-शाह का खेल! वाजपेयी के नाम से नई पार्टी बना BJP के लिए खड़ा किया संकट
647 साल आगे की देखी दुनिया! वापस आकर किए डरावने दावे, दुनिया अंधकार में चली जाएगी और आएगी महामारी
UP Weather: सावधान! आने वाले 70 घंटे यूपी के लिए खतरनाक, इन जिलों में आएगी आफत
ADVERTISEMENT