होम / 'Bill Gates महिला इंटर्न के साथ करते थे फ्लर्ट…',Microsoft के फाउंडर को लेकर बड़ा दावा

'Bill Gates महिला इंटर्न के साथ करते थे फ्लर्ट…',Microsoft के फाउंडर को लेकर बड़ा दावा

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : August 4, 2024, 8:08 am IST

Bill Gates

India News (इंडिया न्यूज़), Bill Gates: माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स लेकर हैरान करने वाले दावे किए गए हैं। बिल गेट्स कंपनी में आने वाली महिला इंटर्न के साथ फ्लर्ट करते थे। यही वजह है कि इंटर्न को उनके साथ अकेले रहने पर पाबंदी थी। गेट्स की कई महिलाओं से दोस्ती थी, जिसके कारण उनकी पूर्व पत्नी मेलिंडा उनसे नाराज थीं और 2021 में उनसे अलग हो गईं, तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

लिखी हुई किताब में बड़ा दावा

भारतीय मूल की पत्रकार और लेखिका अनुप्रीता दास की नई किताब में माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स को लेकर कई दावे किए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही आने वाली इस किताब का नाम ‘बिलियनेयर, नर्ड, सेवियर, किंग: बिल गेट्स एंड हिज क्वेस्ट टू शेप अवर वर्ल्ड’ है। इस किताब में दावा किया गया है कि गेट्स की शादी 2019 में टूटने की कगार पर थी, जब जेफरी एपस्टीन नाम की महिला के साथ उनके संबंधों का खुलासा हुआ।

Mahesh Bhatt ने अपनी बेटी Alia Bhatt को कर दिया ट्रोल, बोले-सिर्फ एक पुतला…

मीडिया रिपोर्ट्स ने किताब का हवाला देते हुए दावा किया है कि बिल गेट्स के डेली शेड्यूल में कुछ ऐसा समय होता था, जिसके बारे में किसी को जानकारी नहीं होती थी। इस दौरान सुरक्षा गार्डों ने कई बार मेलिंडा गेट्स को उनके पास जाने से भी रोका था, जबकि उस समय दोनों अलग नहीं हुए थे।

2021 में शादी के बाद दोनो हो गए अलग

जानकारी के मुताबिक, मेलिंडा और बिल की मुलाकात 1987 में माइक्रोसॉफ्ट में हुई थी। उस समय मेलिंडा कंपनी में प्रोडक्ट मैनेजर थीं और बिल उनके बॉस थे। इसके बाद 1993 तक दोनों डेट करते रहे और फिर अगले साल हवाई में शादी कर ली। साल 2021 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

वैगनर सैनिकों की वेनेजुएला में तैनाती, वोलोडिमिर ज़ेलेंस्की ने लगाया रूस पर गंभीर आरोप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT