होम / पत्नी सुरक्षित होकर बिकनी में घूम सके इसलिए खरीदा पूरा आइलैंड, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

पत्नी सुरक्षित होकर बिकनी में घूम सके इसलिए खरीदा पूरा आइलैंड, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 26, 2024, 3:49 pm IST

Saudi al Nadak Buy Island For Wife Bikini Photoshoot

India News (इंडिया न्यूज़), Dubai Millionaire Buys Private Island For Wife: आपने अक्सर खबरें पढ़ी होंगी कि लोग अपने पार्टनर के लिए प्यार का इजहार करने के लिए कुछ भी कर जाते हैं। इसी कड़ी में दुबई से एक ऐसी घटना सामने आई है जो आपको हैरान कर सकती है। दुबई के एक बिजनेसमैन की अनोखी कहानी इन दिनों चर्चा में है। अपनी पत्नी को सुरक्षित और सहज महसूस कराने के लिए इस शख्स ने एक पूरा आइलैंड खरीद लिया। जी हां, दुबई में रहने वाली एक महिला ने दावा किया है कि उसके करोड़पति पति ने एक निजी द्वीप खरीदा है ताकि वो समुद्र तट पर सुरक्षित महसूस कर सके।

अपनी पत्नी के लिए खरीदा पूरा आइलैंड

आपको बता दें कि 26 वर्षीय सऊदी अल नादक, जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात का खुलासा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “POV: आप बिकिनी पहनना चाहती थीं, इसलिए आपके करोड़पति पति ने आपके लिए एक आइलैंड खरीद दिया।” सऊदी के पति जमाल अल नादक दुबई के एक सफल बिजनेसमैन हैं।

Jigra Trailer: अपने ‘जिगर का टुकड़ा’ को बचाने के लिए Alia Bhatt ने की हद पार, ट्रेलर देख लोग बोले- ‘कुछ नया जैसा लगता है’ – India News

सऊदी दुबई के व्यवसायी जमाल अल नादक की ब्रिटिश मूल की पत्नी हैं। उन्होंने बताया कि वो एक पूर्णकालिक गृहिणी हैं। हाई-प्रोफाइल कपल की मुलाकात तब हुई जब वो दोनों दुबई में पढ़ाई कर रहे थे और अब उनकी शादी को तीन साल से ज्यादा हो चुके हैं। सऊदी सोशल मीडिया पर एक प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में भी जानी जाती हैं। वो अपने इंस्टाग्राम और टिकटॉक अकाउंट पर अपनी समृद्ध जीवनशैली दिखाती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मशहूर एक्ट्रेस के घर में है भूत-प्रेतों का साया, खुद सुनाया भयानक रात का खौफनाक किस्सा, बोली- ‘कोई मेरे पीछे लेटा और…’ – India News

इन्फ्लुएंसर ने इतने करोड़ो में खरीदा पूरा द्वीप

सऊदी अल नादक ने अब एक वीडियो बनाकर दावा किया है कि उनके पति ने एक पूरा द्वीप खरीद लिया है। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है और एक हफ़्ते से भी कम समय में इसे 2.4 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। रिपोर्ट में बताया गया कि दुबई की इस प्रभावशाली महिला ने कहा कि वो और उनके पति निवेश के तौर पर एक द्वीप खरीदने की योजना बना रहे थे। उन्होंने कहा, “हम कुछ समय से इसे निवेश के तौर पर करने के बारे में सोच रहे थे और मेरे पति चाहते हैं कि मैं बीच पर सुरक्षित महसूस करूं, इसलिए उन्होंने यह द्वीप खरीदा है।” सऊदी ने गोपनीयता और सुरक्षा कारणों से द्वीप के सटीक स्थान का खुलासा करने से इनकार कर दिया। हालांकि, उन्होंने कहा कि उनके पति जमाल ने निजी रिट्रीट के लिए 50 मिलियन डॉलर यानी करीब 374 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT