होम / iphone का ये फीचर बना दंपत्ति के तलाक की वजह, पति ने एप्पल पर ठोका मुकदमा-Indianews

iphone का ये फीचर बना दंपत्ति के तलाक की वजह, पति ने एप्पल पर ठोका मुकदमा-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 17, 2024, 11:19 am IST

India News(इंडिया न्यूज), Britain: ब्रिटेन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति का उसकी पत्नी से एप्पल के मोबाइल के फीचर्स की वजह से तलाक हो गया। इस व्यक्ति ने एप्पल फोन के निर्माता को दोषी भी ठहराया है। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Wayanad: क्या चुनावी मैदान में उतरने को तैयार है प्रियंका? वायनाड से उपचुनाव लड़ने पर संशय बरकरार-Indianews

ब्रिटिश व्यक्ति का हुआ तलाक 

एक असंतुष्ट ब्रिटिश व्यक्ति ने Apple पर मुकदमा दायर किया है, जब उसकी पत्नी को पता चला कि सेक्स वर्कर्स को भेजे गए उसके टेक्स्ट मैसेज किसी दूसरे डिवाइस पर ‘डिलीट’ हो गए हैं। इस परेशानी के कारण आखिरकार उनका तलाक हो गया, जिसके लिए ब्रिटिश व्यक्ति ने अमेरिकी फोन निर्माता को दोषी ठहराया है। व्यक्ति का कहना है कि डिलीट किए गए मैसेज की स्थिति के बारे में Apple की पारदर्शिता की कमी के कारण उसकी शादी टूट गई।

पत्नी ने देख लिए डिलीटिड मैसेज

उस व्यक्ति ने, जिसका नाम सार्वजनिक रूप से नहीं बताया गया है, एक साक्षात्कार में स्वीकार किया कि उसने अपने iPhone पर iMessage ऐप के माध्यम से सेक्स वर्कर्स से संपर्क किया था। बाद में उसने उन मैसेज को फोन से डिलीट कर दिया, यह मानते हुए कि वे हमेशा के लिए मिट गए हैं। हालांकि, बाद में उसकी पत्नी को वे मैसेज iMac पर मिले।

अगर आपको बताया जाता है कि कोई मैसेज डिलीट हो गया है, तो आपको यह मानने का अधिकार है कि वह डिलीट हो गया है,” उस व्यक्ति ने कहते हुए एप्पल निर्माता को दोषी ठहराया है। उन्होंने आगे कहा कि इस परेशानी के कारण उनका दर्दनाक तलाक हो गया।

गोद ली बेटी की वजह से बदली Mandira Bedi की किस्मत, इन चीजों से हुई रूबरू -IndiaNews

एप्पल निर्माता को ठहराया दोषी

उन्होंने आगे कहा कि “अगर मैं उससे तर्कसंगत तरीके से बात कर पाता और वह इस बारे में इतनी क्रूर महसूस नहीं करती, तो मैं अभी भी शादीशुदा होता।” अब वह व्यक्ति एप्पल से 5 मिलियन पाउंड का हर्जाना मांग रहा है, उसने फोन निर्माता को अपने तलाक के लिए दोषी ठहराया है और उस पर अपने संदेशों की स्थिति के बारे में उसे गुमराह करने का आरोप लगाया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT