होम / 2043 तक इन 44 ताकतवर देशों पर होगा मुस्लिमों का राज, अगले साल की इस तारीख को शुरू होगी तबाही, रूह कंपा देंगी ये भविष्यवाणी

2043 तक इन 44 ताकतवर देशों पर होगा मुस्लिमों का राज, अगले साल की इस तारीख को शुरू होगी तबाही, रूह कंपा देंगी ये भविष्यवाणी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 28, 2024, 3:29 pm IST
ADVERTISEMENT
2043 तक इन 44 ताकतवर देशों पर होगा मुस्लिमों का राज, अगले साल की इस तारीख को शुरू होगी तबाही, रूह कंपा देंगी ये भविष्यवाणी

Predictions of Baba Venga

India News (इंडिया न्यूज),Baba Venga Predictions for 2025 : दुनिया भर में लाखों लोग भविष्यवाणियां करते हैं। इनमें से कई गलत साबित होती हैं तो कुछ सच। हालांकि, दुनिया कई ऐसे लोगों को याद करती है जिनकी भविष्यवाणियां दूसरों से ज्यादा सच साबित होती हैं। ऐसी ही एक भविष्यवक्ता हैं नेत्रहीन बुल्गारियाई महिला वेंगेलिया पांडेवा गुश्तेरोवा या बाबा वेंगा, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां सच साबित हुई हैं। बाबा वेंगा की मौत के बाद भी उनकी भविष्यवाणियों ने लोगों को उत्सुक बनाए रखा है।

बाबा वेंगा ने कई ऐसी भविष्यवाणियां की हैं जो बाद में बिल्कुल सच साबित हुई हैं। इनमें द्वितीय विश्व युद्ध, चेकोस्लोवाकिया और यूगोस्लाविया का विघटन, चेरनोबिल परमाणु दुर्घटना, स्टालिन की मौत की तारीख और कई ऐसी भविष्यवाणियां शामिल हैं जो बाद में सच साबित हुईं। ऐसे में अब लोग नए साल के लिए बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां जानना चाहते हैं।

2043 तक यूरोप मुस्लिम शासन 

बाबा वेंगा ने 2025 के लिए अपनी भविष्यवाणी में कहा था कि 2025 की शुरुआत में तबाही शुरू हो सकती है। बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणी उनके अनुयायियों और आम लोगों के बीच गंभीर चिंता का कारण बन गई है। आपको बता दें कि बाबा वेंगा ने यूरोप में एक बड़े संघर्ष की भी भविष्यवाणी की थी, जो 2025 तक महाद्वीप की एक बड़ी आबादी को नष्ट कर देगा। साथ ही, बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि वर्ष 2043 तक यूरोप मुस्लिम शासन के अधीन हो जाएगा और 2076 तक पूरी दुनिया में कम्युनिस्ट शासन आने की भविष्यवाणी की थी।

बाबा वेंगा 

बाबा वेंगा के नाम से मशहूर महिला का पूरा नाम वेंगेलिया पांडेवा गुशतेरोबा था। उनका जन्म 1911 में हुआ था। 12 साल की उम्र में एक तूफान में फंसने के कारण उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी। इस घटना के बाद, कथित तौर पर उनमें पूर्वाभास की क्षमता विकसित हो गई थी, जिसके बाद वे अपनी भविष्यवाणियों के लिए प्रसिद्ध हो गईं। वांगा ने अपना अधिकांश जीवन बुल्गारिया में बिताया और उन्हें “बाल्कन का नास्त्रेदमस” कहा जाने लगा।

1990 में एक साक्षात्कार के दौरान, बाबा वांगा ने कथित तौर पर अपनी मृत्यु की भी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था कि उनकी मृत्यु 11 अगस्त, 1996 को होगी और उनकी भविष्यवाणी के अनुसार, बाबा वांगा की मृत्यु 11 अगस्त को हुई। हालाँकि, उनकी मृत्यु के बावजूद, उनकी भविष्यवाणियों की विरासत आज भी जारी है।

छिड़ने वाला है अब तक का सबसे खतरनाक जंग, क्या बच पाएगा इंसानों का अस्तित्व? बाबा वेंगा-नास्त्रेदमस ने की ऐसी भविष्यवाणी कांप उठेंगी पूरी दुनिया

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT