होम / Canada: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, दो भारतीयों सहित चार लोगों की गई जान-Indianews

Canada: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, दो भारतीयों सहित चार लोगों की गई जान-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 3, 2024, 12:35 pm IST
ADVERTISEMENT
Canada: कनाडा में भीषण सड़क हादसा, दो भारतीयों सहित चार लोगों की गई जान-Indianews

Canada

India News(इंडिया न्यूज),Canada: कनाडा से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है जहां कनाडा के एक सड़क हादसे में दो भारतीय और उनके तीन महीने के पोते सहित चार लोगों की मौत हो गई। घटना की जांच कर रहे अधिकारियों के अनुसार, सोमवार को ओंटारियो प्रांत में हुई एक सड़क दुर्घटना में दो भारतीय और उनके भारतीय मूल के पोते सहित चार लोगों की मौत हो गई।

ये भी पढे:- Raebareli Lok Sabha Seat: रायबरेली और कांग्रेस का संबंध, इस सीट से चुनाव लड़ने वाले गांधी परिवार की तीसरी पीढ़ी बने राहुल-Indianews

SIU ने दी जानकारी

वहीं इस मामले में ओंटारियो की विशेष जांच इकाई (SIU) ने गुरुवार को एक विज्ञप्ति में कहा कि इसमें एक 60 वर्षीय पुरुष और एक 55 वर्षीय महिला शामिल हैं, जो “दोनों भारत से आए थे”, साथ ही उनका तीन महीने का पोता भी शामिल है। यह त्रासदी व्हिटबी शहर में एक बहु-वाहन टक्कर के दौरान हुई, जो पुलिस कार का पीछा करने के परिणामस्वरूप हुई।

मालवाहक वैन से टक्कर

29 अप्रैल को लगभग 7.50 बजे, डरहम क्षेत्रीय पुलिस सेवा को एक शराब की दुकान पर डकैती की जानकारी मिली। अधिकारियों ने एक मालवाहक वैन का पता लगाया और डरहम क्षेत्र में कई सड़कों पर वैन का पीछा किया। इसके बाद, वैन एक राजमार्ग पर पहुँच गई, लेकिन गलत दिशा में जा रही थी। यह घातक दुर्घटना हुई, जिसमें छह वाहन शामिल थे। घायलों में मृतक शिशु के 33 वर्षीय पिता और 27 वर्षीय माँ शामिल थे। माता-पिता, जो अजाक्स के निवासी हैं, को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया और माँ को गंभीर चोटों के लिए इलाज किया गया, SIU ने कहा।

ये भी पढे़े:- Lok Sabha Election: भाजपा ने रायबरेली में राहुल के उम्मीदवारी को लेकर किया कटाक्ष, जानें क्या कहा-Indianews

SIU ने जारी किया बयान

SIU ने कहा कि सात जांचकर्ता, एक फोरेंसिक जांचकर्ता और एक टक्कर पुनर्निर्माणकर्ता इस मामले की जांच जारी रखे हुए हैं। घटना में पुलिस वाहनों की संलिप्तता को देखते हुए, SIU ने हस्तक्षेप किया। यह एक आधिकारिक एजेंसी है जो अधिकारियों के आचरण की जांच करती है जिसके परिणामस्वरूप किसी व्यक्ति की मृत्यु, गंभीर चोट, यौन उत्पीड़न और/या उस पर बंदूक से गोली चलाई जा सकती है। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, जैसे ही पीछा करने वाला डरहम पुलिस वाहनों के साथ राजमार्ग पर पहुंचा, पुलिस रेडियो रिकॉर्डिंग में एक अधिकारी कह रहा था, “किसी को चोट लगने वाली है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT