होम / Canada: सड़क दुर्घटना में भारतीय दम्पति और 3 महीने के पोते की मौत, कार  का पीछा कर रही थी कनाडा पुलिस-Indianews

Canada: सड़क दुर्घटना में भारतीय दम्पति और 3 महीने के पोते की मौत, कार  का पीछा कर रही थी कनाडा पुलिस-Indianews

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : May 3, 2024, 6:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Canada: सड़क दुर्घटना में भारतीय दम्पति और 3 महीने के पोते की मौत, कार  का पीछा कर रही थी कनाडा पुलिस-Indianews

Indian couple, 3-month-old grandchild killed in Canada amid police car chase

India News (इंडिया न्यूज़), Canada:कनाडा में एक भारतीय दंपत्ति और उनके 3 महीने के पोते की हाईवे पर एक वाहन टक्कर में मौत हो गई। ओंटारियो पुलिस द्वारा पीछा किए जा रहे शराब की दुकान में डकैती के संदिग्ध ने गलत दिशा में गाड़ी चलाते हुए उस वाहन को टक्कर मार दी जिसमें भारतीय परिवार यात्रा कर रहा था।

  • कनाडा में एक भारतीय दंपत्ति और उनके 3 महीने के पोते की वाहन टक्कर में मौत
  • जब दुर्घटना हुई, तब ओंटारियो पुलिस शराब की दुकान में डकैती के संदिग्ध का पीछा कर रही थी
  • ओंटारियो की SIU ने पीछा करने और दुर्घटना के विवरण की जांच शुरू की है

दुर्घटना में 4 लोगों की मौत

ओंटारियो की विशेष जांच इकाई (SIU) ने कहा कि पीड़ितों में से दो एक 60 वर्षीय पुरुष और एक 55 वर्षीय महिला भारत से आए थे। उसी वाहन में शिशु के 33 वर्षीय पिता और 27 वर्षीय मां भी थी । माता-पिता जो अजाक्स के निवासी थे दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। SIU ने कहा कि मां को गंभीर चोटें आई थीं जिनका इलाज किया गया।

अधिकारियों ने बताया कि बोमनविले में एक शराब की दुकान में डकैती के बाद घातक कार का पीछा शुरू हुआ। यह लगभग 20 मिनट बाद समाप्त हुआ। संदिग्ध कार्गो वैन चला रहा था डरहम पुलिस ने टोरंटो से लगभग 50 किलोमीटर पूर्व में व्हिटबी में राजमार्ग 401 पर संदिग्ध का पीछा किया।

कोविशील्ड की खुराक लेने वाले घबराहट को करें दूर, डॉक्टर ने गिनाए वैक्सीन के कई फायदे

मामले की जांच जारी

कार्गो वैन से एक 38 वर्षीय पुरुष यात्री को भी गंभीर चोटों के साथ अस्पताल ले जाया गया। एसआईयू ने कहा कि पीड़ितों के शवों का पोस्टमार्टम बुधवार को टोरंटो में किया गया। एसआईयू ने कहा कि सात जांचकर्ता, एक फोरेंसिक जांचकर्ता और एक टक्कर पुनर्निर्माणकर्ता इस मामले की जांच जारी रख रहे हैं।

एसआईयू, एक एजेंसी जिसे पुलिस द्वारा किसी मौत, गंभीर चोट या यौन उत्पीड़न के आरोपों में शामिल होने पर जांच करने के लिए बुलाया जाता है, जांच को संभाल रही है।

मिलिका माल्जकोविक बिर्केट ने बताया अपना अनुभव

मिलिका माल्जकोविक बिर्केट जो मामले में गवाह जो बाल-बाल बच गई उन्होने अपना अनुभव सुनाया। उसने कहा कि उसके पास सोचने का समय नहीं था। वह 401 पर अपने नियमित आवागमन पर थी, जब अचानक, संदिग्ध वैन सड़क के गलत साइड से उसकी कार की ओर आ रही थी।

“मैं सोच रही थी, ‘हे भगवान, अभी क्या हुआ? क्या हो रहा है?'” माल्जकोविक बिर्केट ने गुरुवार को सीबीसी टोरंटो को बताया।

माल्जकोविक बिर्केट ने कहा कि इस अनुभव को समझने में समय लगा। उन्होने कहा कि “यह बहुत डरावना है। किसी भी कारण से, किसी तरह मेरी जान बच गई। लेकिन (चार) अन्य लोग मारे गए और यह वाकई बहुत दुखद था,” ।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT