होम / भरी सभा में हुई बेइज्जती…छलके आंसू, फिर भी नहीं छूटा कुर्सी का मोह, Trudeau ने अपनी ही पार्टी को दे दी धमकी?

भरी सभा में हुई बेइज्जती…छलके आंसू, फिर भी नहीं छूटा कुर्सी का मोह, Trudeau ने अपनी ही पार्टी को दे दी धमकी?

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 25, 2024, 10:53 am IST
ADVERTISEMENT
भरी सभा में हुई बेइज्जती…छलके आंसू, फिर भी नहीं छूटा कुर्सी का मोह, Trudeau ने अपनी ही पार्टी को दे दी धमकी?

Canada Justin Trudeau refuses to step down as PM: कनाडा जस्टिन ट्रूडो ने प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा देने से किया इनकार किया

India News (इंडिया न्यूज), Justin Trudeau: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने अपनी पार्टी के सांसदों की नाराजगी के बावजूद आगामी चुनावों में लिबरल पार्टी का नेतृत्व करने का फैसला किया है। दरअसल, लिबरल पार्टी के कई सांसदों ने मांग की है कि जस्टिन ट्रूडो को आगामी चुनावों से पहले पद छोड़ देना चाहिए और अगले पीएम पद के लिए चुनाव नहीं लड़ना चाहिए। सांसदों का मानना ​​है कि ट्रूडो सरकार के खिलाफ लोगों में काफी नाराजगी है। हालांकि, अब ट्रूडो ने साफ कर दिया है कि वह पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। ट्रूडो के इस ऐलान पर उनकी पार्टी के एक सांसद ने निराशा जताई है।

ट्रूडो ने पद छोड़ने से किया इनकार

जस्टिन ट्रूडो से पत्रकारों ने पूछा था कि क्या वह 28 अक्टूबर के बाद भी पीएम पद पर बने रहेंगे? इस पर ट्रूडो ने साफ कहा- हां। दरअसल लिबरल पार्टी के सांसदों ने जस्टिन ट्रूडो को पीएम पद छोड़ने पर फैसला लेने के लिए 28 अक्टूबर तक का समय दिया है। गौरतलब है कि हाल ही में दो जिलों के चुनावों में लिबरल पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद पार्टी के अंदर ही ट्रूडो के नेतृत्व के खिलाफ आवाज उठने लगी थी। कनाडा की सत्तारूढ़ लिबरल पार्टी के दो दर्जन से ज्यादा सांसदों ने हाल ही में पत्र लिखकर जस्टिन ट्रूडो से पीएम का पद छोड़ने की मांग की थी। इसकी वजह पार्टी की गिरती लोकप्रियता बताई गई थी।

बाबा वंगा ने इस भारतीय नेता के हत्या की कर दी भविष्यवाणी! क्या सच हो जाएगी वो 11 डरावनी भविष्यवाणियां, जिससे दुनिया का हो जाएगा अंत?

दो दर्जन सांसदों ने ट्रूडो को पद छोड़ने के लिए पत्र लिखा था

जस्टिन ट्रूडो से पत्रकारों ने पूछा था कि क्या वह 28 अक्टूबर के बाद भी पीएम पद पर बने रहेंगे? इस पर ट्रूडो ने साफ कहा- हां। दरअसल लिबरल पार्टी के सांसदों ने जस्टिन ट्रूडो को पीएम पद छोड़ने पर फैसला लेने के लिए 28 अक्टूबर तक का समय दिया है। गौरतलब है कि हाल ही में दो जिलों के चुनावों में लिबरल पार्टी को हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद पार्टी के अंदर ही ट्रूडो के नेतृत्व के खिलाफ आवाज उठने लगी थी। कनाडा की सत्तारूढ़ लिबरल पार्टी के दो दर्जन से ज्यादा सांसदों ने हाल ही में पत्र लिखकर जस्टिन ट्रूडो से पीएम का पद छोड़ने की मांग की थी। इसकी वजह पार्टी की गिरती लोकप्रियता बताई गई थी। एक सार्वजनिक सभा में उनका अपमान भी किया गया, उदारवादी सांसदों के ताने सुनकर वह कुछ छण के लिए भावुक भी हुए और उनकी आंखें नम हो गईं, लेकिन फिर भी वह अपनी कुर्सी छोड़ने को तैयार नहीं हुए।

काला जादू…शौहर की सरकार बचाने के लिए जिंदा जलाए थे मुर्गे! 9 महीने बाद खुली हवा में सांस लेंगी इमरान खान की बेगम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT