होम / Canada Modern Advisory: जम्मू-कश्मीर की यात्रा करने से बचें, तनावपूर्ण रिश्ते के बीच कनाडा ने जारी की संशोधित ट्रैवल एडवायजरी

Canada Modern Advisory: जम्मू-कश्मीर की यात्रा करने से बचें, तनावपूर्ण रिश्ते के बीच कनाडा ने जारी की संशोधित ट्रैवल एडवायजरी

Shubham Pathak • LAST UPDATED : September 19, 2023, 11:13 pm IST

India News(इंडिया न्यूज)Canada Modern Advisory: जी-20 सम्मेलने के बाद से ही कनाडा के बदलते तेवर साफ तौर पर नजर आ रहे है या फिर यूं कहें कि, कनाडा और भारत के रिश्ते लगातार रूप से तनावपूर्ण होते जा रहे है। इसी बीच कनाडा ने भारत के लिए अपनी अपडेटेड ट्रैवल एडवाइजरी जारी की है जिसमें कहा है कि, सुरक्षा स्थिति के कारण केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की यात्रा करने से बचें।

जानिए क्या है ट्रैवल एडवाइजरी

(Canada Modern Advisory)

जानकारी के लिए बता दें कि, कनाडा की आज जारी हुई अपडेटेड ट्रैवल एडवाइजरी में साफ-साफ कहा गया है कि, ‘अप्रत्याशित सुरक्षा स्थिति के कारण केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की यात्रा से बचें। आतंकवाद, उग्रवाद, नागरिक अशांति और अपहरण का खतरा है। इस एडवाइजरी में केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख या उसके भीतर यात्रा शामिल नहीं है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT