होम / राजनीति से ज्यादा चर्चा में Justin Trudeau की डेटिंग लाइफ, तलाक के बाद अपनी ही मंत्री से जुड़ा नाम, जानें फैलीं कैसी-कैसी अफवाहें?

राजनीति से ज्यादा चर्चा में Justin Trudeau की डेटिंग लाइफ, तलाक के बाद अपनी ही मंत्री से जुड़ा नाम, जानें फैलीं कैसी-कैसी अफवाहें?

Ankita Pandey • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:57 pm IST
ADVERTISEMENT
राजनीति से ज्यादा चर्चा में Justin Trudeau की डेटिंग लाइफ, तलाक के बाद अपनी ही मंत्री से जुड़ा नाम, जानें फैलीं कैसी-कैसी अफवाहें?

Canada PM Justin Trudeau Love Affair: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो का प्रेम प्रसंग

India News (इंडिया न्यूज), Canada PM Justin Trudeau Love Affair: कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की 18 साल लंबी शादी पिछले साल खत्म हो गई। उनकी टीवी स्टार सेलिब्रिटी पत्नी ने आरोप लगाया कि उनके पति का अपनी ही कैबिनेट की विदेश मंत्री मेलानी जोली के साथ अफेयर चल रहा है। वैसे भी कनाडा में दोनों की जिस तरह की अंतरंग तस्वीरें जारी हुई हैं, उनके हाव-भाव से लगता है कि उनके बीच मामला कुछ गहरा और रोमांटिक लग रहा है। वैसे कनाडा में उनके रिश्ते की खूब चर्चा होती है। जस्टिन ट्रूडो और टीवी सोफी ग्रेगोइरे ट्रूडो की शादी पिछले साल अगस्त में तलाक के साथ खत्म हो गई थी। दोनों 18 साल तक पति-पत्नी रहे। इस शादी से उनके तीन बच्चे हुए, जिनके नाम जेवियर, एला-ग्रेस और हैड्रियन हैं।

बेवफाई बनी तलाक की वजह

मीडिया रिपोर्ट्स में इनके तलाक की सबसे बड़ी वजह बेवफाई मानी जा रही है। कनाडा में इस बारे में काफी अफवाहें हैं। इसकी वजह वे तस्वीरें हैं जो उनके हाव-भाव की गवाही देती हैं। कनाडा में पिछले दो सालों से ऐसी अफवाहें हैं कि जस्टिन ट्रूडो का देश की खूबसूरत और युवा विदेश मंत्री मेलानी जोली के साथ अफेयर चल रहा है। जब ट्रूडो और उनकी पत्नी सोफी का तलाक हुआ तो इन अटकलों को बल मिला कि इसकी वजह मेलानी जोली के साथ उनका अफेयर है। दरअसल, कई सार्वजनिक जगहों पर मेलानी के साथ ट्रूडो की ली गई तस्वीरों से साफ पता चल रहा था कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है।

तलाकशुदा पत्नी खुद कनाडाई टीवी स्टार हैं

ट्रूडो की पत्नी का नाम सोफी ग्रेगोइरे है। जिनसे अभी ट्रूडो का तलाक हो गया है। दोनों एक-दूसरे को किशोरावस्था से जानते थे। कई महीनों की डेटिंग के बाद उन्होंने शादी कर ली। अक्टूबर 2004 में उनकी सगाई हुई। एक साल बाद उनकी शादी हुई। तब तक सोफी कनाडाई टीवी की जानी-मानी एंकर बन चुकी थीं। ग्रेगोइरे धाराप्रवाह फ्रेंच, अंग्रेजी और स्पेनिश बोलती हैं। लेकिन पिछले दो-तीन सालों से उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। बताया जाता है कि वह अपने पति की बेवफाई से परेशान थीं। वह इसको बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं कर पा रही थीं। जिसके बाद 2 अगस्त 2023 को ट्रूडो और ग्रेगोइरे ने एक दुसरे से तलाक ले लिया और अलग हो गए।

पाकिस्तान से कट्टर दुश्मनी के बाद भी क्या-क्या खरीदता है भारत, हर घर में एक चीज की होती है मांग?

भारत के हिंदुओं पर जस्टिन ट्रूडो की नजर, खालिस्तानियों के साथ मिलकर बनाया यह खतरनाक प्लान?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT