होम / Canada Rain: कनाडा में बारिश के कहर से हाहाकार, कई इलाको हुआ पानी-पानी

Canada Rain: कनाडा में बारिश के कहर से हाहाकार, कई इलाको हुआ पानी-पानी

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : July 17, 2024, 2:20 pm IST
ADVERTISEMENT
Canada Rain: कनाडा में बारिश के कहर से हाहाकार, कई इलाको हुआ पानी-पानी

Toronto flooding

India News (इंडिया न्यूज), Canada Rain: भारी बारिश के कारण कनाडा के वित्तीय केंद्र के कुछ हिस्सों में अचानक बाढ़ आ गई है, जिसके परिणामस्वरूप बिजली गुल हो गई, जिसके कारण यातायात भी बाधित हो गया है और एयरलाइन सेवा में कटौती हुई है। ऑनलाइन प्रसारित होने वाले दर्जनों वीडियो में सार्वजनिक स्थान पर बाढ़ के पानी में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं। मंगलवार को टोरंटो ने छिटपुट कटौती पर प्रतिक्रिया दी, जिसके बारे में संदेह था कि यह ट्रांसमिशन स्टेशन में बाढ़ के कारण हुई थी। स्थानीय बिजली वितरण कंपनी टोरंटो हाइड्रो ने कहा कि दोपहर 3 बजे (स्थानीय समय) लगभग 123,000 ग्राहक बिना बिजली के थे।

कनाडा में भारी बारिश से मचा तबाही

बता दें कि, टोरंटो शहर के बाहर एक द्वीप पर स्थित बिली बिशप एयरपोर्ट ने कहा कि यात्री टर्मिनल की ओर जाने वाली पानी के नीचे की पैदल यात्री सुरंग में पानी भर गया है और इसे अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। कम से कम कुछ उड़ानें देरी से या रद्द कर दी गईं। डाउनटाउन टोरंटो के कई आम तौर पर चहल-पहल वाले रेस्तराँ अंधेरे में डूब गए, रसोई कर्मचारी और वेटर बाहर इकट्ठा हो गए, बातें करते रहे और रोशनी के वापस आने का इंतज़ार करते रहे। ट्रैफ़िक लाइटें बंद होने के कारण, शहर की सड़कों पर कारें और डिलीवरी ट्रक पीछे की ओर चले गए, जिससे कुछ चौराहों पर जाम लग गया।

Eknath Shinde सरकार का बड़ा ऐलान, डिप्लोमा कर रहे छात्रों को मिलेगा 8 हजार रुपए

कनाडाई रैपर ड्रेक ने वीडियो किया शेयर

कनाडाई रैपर ड्रेक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मंगलवार को शहर में आए एक बड़े तूफ़ान के दौरान उनके टोरंटो मेंशन में भारी बाढ़ दिखाई दे रही है। 37 वर्षीय रैपर की क्लिप, जिसे उनके नज़रिए से फ़िल्माया गया है में उन्हें अपने आलीशान ड्रेसिंग रूम से गुज़रते हुए दिखाया गया है, जहां पानी उनके टखनों तक पहुंच रहा है।

Eknath Shinde सरकार का बड़ा ऐलान, डिप्लोमा कर रहे छात्रों को मिलेगा 8 हजार रुपए

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT