होम / Cannes 2024: यूक्रेन की मॉडल ने कान फिल्म महोत्सव पर किया मुकदमा दायर, जानें वजह-Indianews

Cannes 2024: यूक्रेन की मॉडल ने कान फिल्म महोत्सव पर किया मुकदमा दायर, जानें वजह-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 1, 2024, 1:01 am IST
Cannes 2024: यूक्रेन की मॉडल ने कान फिल्म महोत्सव पर किया मुकदमा दायर, जानें वजह-Indianews

Cannes 2024

India News(इंडिया न्यूज),Cannes 2024:  एक यूक्रेनी मॉडल ने कान फिल्म महोत्सव के आयोजकों के खिलाफ कानूनी शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि रेड कार्पेट पर एक सुरक्षा गार्ड ने उसे “क्रूरता से रोका” था। फैशन टीवी की मॉडल और प्रस्तुतकर्ता सावा पोंटीज्का उन कई मेहमानों में से एक थीं, जिन्हें कार्यक्रम में उसी सुरक्षा गार्ड द्वारा चुनौती दिए जाने का वीडियो बनाया गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sawa O.S. Pontyjska (@pontyjska01)

पोंटीज्ता का दावा 

इसके साथ ही पोंटीज्का ने दावा किया कि मार्सेलो मियो के प्रीमियर के लिए वैध टिकट के साथ सिनेमा में प्रवेश करने की कोशिश करते समय उन्हें “क्रूरता से” रोका गया था। इंस्टाग्राम पर मॉडल ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें दिखाया गया है कि सुरक्षा गार्ड ने उसे शारीरिक रूप से रोका था और उनके संपर्क के दौरान वह लगभग जमीन पर गिर गई थी। उन्होंने कान फिल्म महोत्सव पर “शारीरिक हमला और मनोवैज्ञानिक क्षति” का आरोप लगाने वाले दस्तावेजों की तस्वीरें भी साझा कीं।

Delhi Police: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर मिलीं संदिग्ध वस्तुएं, विस्फोटक का कोई खतरा नहीं -India News

उन्होंने कहा कि उनकी प्रतिष्ठा को भी नुकसान पहुँचाया गया है और वह 100,000 यूरो का हर्जाना मांग रही हैं। वीडियो में सुश्री पोंटीजस्का को पैलेस डेस फेस्टिवल की सीढ़ियों के शीर्ष पर दिखाया गया है, जहाँ महिला गार्ड उन्हें अंदर ले जा रही है, फिर वह उनके दोनों हाथों को अपने गले में डाल लेती है। दोनों के बीच कुछ देर तक संघर्ष चला, इससे पहले कि सुश्री पोंटीजस्का लगभग जमीन पर गिर जातीं। फिर मॉडल ने सीढ़ियों से नीचे जाने की कोशिश की, लेकिन कुछ और सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया और अंदर ले गए।

पोंटीजस्का का आरोप

पोंटीजस्का ने कहा कि उन्हें “भालू की तरह गले लगाया गया” और वे डर गईं। उन्होंने कहा, “मैं इस लॉक से भागने की कोशिश कर रही थी। मैं नीचे गई और सीढ़ियों से भागने लगी, क्योंकि यही वापस [बाहर] जाने का रास्ता था।” मॉडल ने आगे कहा, “वह मुझे अंदर धकेलने की कोशिश कर रही थी, ताकि कोई यह न देख सके कि वह मेरे साथ क्या कर रही है। फिर उसने मुझे पीछे के दरवाजे से बाहर निकाल दिया।

India Heatwave: देश में लू लगने से 54 लोगों की मौत, राजस्थान HC ने की केंद्र से आपातकाल घोषित करने का आग्रह -India News

इसके साथ ही पोंटीजस्का ने दावा किया कि वह कुछ भी गलत नहीं कर रही थीं। उन्होंने आउटलेट को बताया कि उन्होंने आयोजकों से माफ़ी मांगने के लिए संपर्क करने की भी कोशिश की, लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला। अपने मुकदमे में, यूक्रेनी मॉडल ने कहा कि उसे “हज़ारों लोगों के सामने” सुरक्षा गार्डों के एक समूह में से एक ने हिंसक रूप से चुनौती दी थी। उसने दावा किया कि शारीरिक बल के इस्तेमाल से उसे “तीव्र दर्द” हुआ, और उसे “मनोवैज्ञानिक आघात” भी सहना पड़ा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT