होम / 2,000 करोड़ रुपये की कोकीन जब्त, एक सप्ताह में दिल्ली में दूसरी बड़ी ड्रग बरामदगी

2,000 करोड़ रुपये की कोकीन जब्त, एक सप्ताह में दिल्ली में दूसरी बड़ी ड्रग बरामदगी

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 10, 2024, 8:03 pm IST
ADVERTISEMENT
2,000 करोड़ रुपये की कोकीन जब्त, एक सप्ताह में दिल्ली में दूसरी बड़ी ड्रग बरामदगी

delhi police

India News (इंडिया न्यूज),Drug Trafficking:दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुरुवार को एक और ड्रग तस्करी का भंडाफोड़ किया और रमेश नगर इलाके में स्थित एक गोदाम से करीब 200 किलोग्राम कोकीन जब्त की, जिसकी कीमत 2000 करोड़ रुपये है। अधिकारियों ने बताया कि ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ तब हुआ, जब कोकीन ले जाने के लिए इस्तेमाल की गई कार में जीपीएस लगा था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अपने ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए जीपीएस लोकेशन को ट्रैक किया और ड्रग्स जब्त कर ली।

शुरुआती रिपोर्टों के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी में कोकीन लाने का आरोपी शख्स लंदन भाग गया है। हालिया जब्ती उसी सिंडिकेट से जुड़ी है, जो पिछले मामले में शामिल था, जहां 2 अक्टूबर को दक्षिण दिल्ली के महिपालपुर में एक गोदाम से 560 किलोग्राम से अधिक कोकीन और 40 किलोग्राम हाइड्रोपोनिक मारिजुआना जब्त किया गया था, जिसकी कीमत 5,620 करोड़ रुपये आंकी गई है।

चार लोगों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दो अन्य को बाद में अमृतसर और चेन्नई से पकड़ा गया। दिन में पहले उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक और व्यक्ति को पकड़ा गया।

Chhattisgarh News: पुलिस की कैद से लोढ़ा माता रानी की प्रतिमा को मिली रिहाई, 27 साल का क्या है ये पूरा मामला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT