होम / Dementia: इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहे जो बाइडेन, अब ये शख्स ले सकता हैं उनकी जगह!

Dementia: इस खतरनाक बीमारी से जूझ रहे जो बाइडेन, अब ये शख्स ले सकता हैं उनकी जगह!

Reepu kumari • LAST UPDATED : July 3, 2024, 7:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dementia: इन दिनों प्रेसिडेंशियल इलेक्शन की चर्चा खूब हो रही है। डिबेट में जो बाइडेन डोनाल्ड ट्रम्प के सामने टिक नहीं पाए। तब से कई तरह की बाते सामने आ रही है। ऐसे में एक और चौंकाने वाला दावा विदेशी मीडिया के द्वारा किया जा रहा है। दावा किया जा रहा है कि बाइडेन एक खतरनाक बीमारी से जूझ रहे हैं। वहीं अब उनकी जगह कौन ले सकता है इस पर भी मोहर लग गई है।

  • डिमेंशिया से जूझ रहे बाइडेन
  • चौंकाने वाला दावा 
  • कमला हैरिस लेंगी जगह!

डिमेंशिया से जूझ रहे बाइडेन

अमेरिकी रूढ़िवादी राजनीतिक टिप्पणीकार और लेखक टकर कार्लसन ने दावा किया कि राष्ट्रपति जो बिडेन को “मनोभ्रंश (Dementia) है”। ख्यधारा के मीडिया पर इस तथ्य को छिपाने का आरोप लगाया। पूर्व फॉक्स न्यूज होस्ट ने यह भी दावा किया कि डेमोक्रेट जल्द ही बिडेन की जगह उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को नियुक्त करेंगे।

Pakistani Parliament: पाकिस्तानी संसद में रोमांटिक माहौल, मेरी आंखो में देखें सर…मैं नहीं देख सकता, महिला सांसद और स्पीकर का वीडियो वायरल

चौंकाने वाला दावा 

यह दावा 27 जून को अटलांटा, जॉर्जिया में आयोजित पहली राष्ट्रपति बहस के कुछ दिनों बाद आया है, जहां बिडेन का प्रदर्शन अधिकांश डेमोक्रेट के लिए चौंकाने वाला था। स्काई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, सिडनी के अंतर्राष्ट्रीय कन्वेंशन सेंटर में 4,000 प्रशंसकों के सामने बोलते हुए, कार्लसन ने कहा कि सीएनएन पर “पत्रकारों के रूप में प्रस्तुत होने वाले डेमोक्रेटिक कार्यकर्ताओं” ने अविश्वास व्यक्त किया कि जो बिडेन को “मनोभ्रंश है”।

कार्लसन ने कहा कि आज मीडिया का ऐसा व्यवहार करना जैसे उन्हें अभी-अभी निदान मिला है, यह चौंकाने वाला है और वह राष्ट्रपति पद के लिए नहीं दौड़ सकते। स्काई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, कार्लसन ने कहा, “या तो वे वास्तव में मूर्ख हैं… या वे झूठे हैं, वे वास्तव में बेईमान हैं, वे आपसे स्पष्ट बातें छिपा रहे हैं।”

पूर्व फॉक्स न्यूज होस्ट टकर कार्लसन ने सोमवार को दावा किया कि कई प्रमुख डेमोक्रेटिक नेताओं ने सुझाव दिया है कि राष्ट्रपति जो बिडेन का “मस्तिष्क क्षतिग्रस्त” है और उन्हें फिर से कार्यालय के लिए दौड़ से हटाया जा सकता है।

कार्लसन इसे डेमोक्रेटिक और रिपब्लिकन दोनों पार्टियों के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण के रूप में देखते हैं, खासकर 11 जुलाई को पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की आगामी सजा को देखते हुए।

बैड न्यूज़ के गाने तौबा तौबा के लॉन्च इवेंट पर करण औजला के साथ थिरकते दिखें Vicky और Sunny, देखें वीडियो -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या है प्रसाद लेने का सही तरीका? प्रेमानंद महाराज ने बताया भक्त कहां कर रहे हैं गलती
Hathras Stampede: थ्री लेयर सिक्योरिटी, छूने पर पाबंदी, दलित और मुस्लिम एंगल…, बाबा के खौफनाक 10 रहस्य
क्या RO के पानी से हो सकता है Heart Blockage? जानें क्यों संभाल कर पिएं पानी
Rohit Sharma की मां ने चैंपियन बेटे को चूम कर रो पड़ीं, दिल जीत लेगा ममता भरे स्वागत का ये वीडियो
कैंसर के बाद Hina Khan से शादी नहीं करेंगे Rocky Jaiswal? बॉयफ्रेंड के जवाब से रो पड़ी एक्ट्रेस
सावन में सपने में आए शिव तो मिलते है ऐसा संकेत, रातों-रात बदलती है किस्मत
Mumbai Police: टीम इंडिया की परेड में उमड़ी हजारों की भीड़, सांस लेने में हुई परेशानी; मुंबई पुलिस ने कुछ इस तरीके से निभाई ड्यूटी
ADVERTISEMENT