होम / Donald Trump: हश-मनी के सभी मामले में दोषी पाए गए डोनाल्ड ट्रंप, इस तारीख को होगी सजा पर सुनवाई-Indianews

Donald Trump: हश-मनी के सभी मामले में दोषी पाए गए डोनाल्ड ट्रंप, इस तारीख को होगी सजा पर सुनवाई-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : May 31, 2024, 3:37 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Donald Trump: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को 2016 में व्हाइट हाउस में आने से पहले पूर्व पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ अपने यौन संबंधों को छिपाने के लिए व्यावसायिक रिकॉर्ड में हेराफेरी करने के सभी 34 मामलों में दोषी पाया गया है जानकारी के लिए बता दें कि न्यूयॉर्क हश-मनी मामले में 34 आरोप 11 चालान, 12 वाउचर और 11 चेक से जुड़े थे।

जस्टिस जुआन ने किया धन्यवाद

इसके साथ ही ट्रम्प पहले अमेरिकी राष्ट्रपति हैं जिन्हें अपराधी घोषित किया गया है, और वे व्हाइट हाउस में दूसरी बार जाने की उम्मीद कर रहे हैं। वहीं इस मामले में जस्टिस जुआन मर्चेन ने सभी 12 जूरी सदस्यों को धन्यवाद देते हुए कहा, “आपने इस मामले को वह ध्यान दिया जिसके वह हकदार थे और मैं इसके लिए आपका धन्यवाद करता हूँ।

Uk Elections: ब्रिटेन की संसद हुई भंग, 4 जुलाई को होने है आम चुनाव-Indianews

ट्रम्प ने मुकदमे को ‘धांधली’ बताया

जब ट्रम्प अपने बेटे एरिक ट्रम्प का हाथ थामे हुए अदालत से बाहर निकले, तो उन्होंने सीधे जज मर्चेन के चेहरे की ओर देखा और कुछ कहने की कोशिश की। जिसके बाद ट्रंप ने फिर से अपने खिलाफ मुकदमे को “अपमानजनक” और “धांधली” बताया।

Pakistan Immigrant: ‘मैं सभी यहूदियों को मार डालूंगा’, पाकिस्तानी अप्रवासी ने स्कूल के बाहर बच्चों को कुचलने का किया प्रयास- Indianews

यह शर्मनाक बात है- ट्रंप

इसके साथ ही ट्रंप ने चिल्लाते हुए कहा कि यह एक शर्मनाक बात थी, यह एक विवादित न्यायाधीश द्वारा की गई धांधली वाली सुनवाई थी जो भ्रष्ट था। जानकारी के लिए बता दें कि 45वें अमेरिकी राष्ट्रपति ने बिडेन के खिलाफ़ कुछ नहीं कहा, उन्होंने कहा, “हमारे पूरे देश में इस समय धांधली हो रही है। यह बिडेन प्रशासन द्वारा एक प्रतिद्वंद्वी, एक राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी को घायल करने या चोट पहुँचाने के लिए किया गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kareena Kapoor की मर्डर-मिस्ट्री The Buckingham Murders से नए पोस्टर हुए आउट, रिलीज डेट की भी हुई घोषणा
दिल्ली के इस हनुमान मंदिर में मात्र झाड़ा लगने से मिट जाते हैं बड़े से बड़े रोग, देश-विदेशो से आते है लोग!
Akshay Kumar की Sarfira ने रिलीज से पहले तोड़ा ये रिकॉर्ड, इस वजह से लोगों के दिलों में बनाई जगह
Golgappa: गोलगप्पा खाने से हो सकता है कैंसर, FSSAI ने किया खुलासा
कामाख्या देवी मंदिर के इन रहस्यों को जान फटी की फटी रह जाएँगी आपकी आँख, भूलकर भी न करे इग्नोर!
Medically Speaking Health Conclave LIVE :ITV नेटवर्क के मंच पर जुटे हेल्थ सेक्टर के दिग्गज
Malaika Arora ने ब्रेकअप के बीच प्यार और खुशी को लेकर किया पोस्ट, एक्स बॉयफ्रेंड Arjun Kapoor ने दर्द-अफसोस पर लिख दी ये बात
ADVERTISEMENT