होम / Donald Trump: एक्स पर टाउन हॉल की मेजबानी करेंगे पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, एलन मस्क ने दी जानकारी-Indianews

Donald Trump: एक्स पर टाउन हॉल की मेजबानी करेंगे पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, एलन मस्क ने दी जानकारी-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 1, 2024, 2:40 am IST
Donald Trump: एक्स पर टाउन हॉल की मेजबानी करेंगे पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, एलन मस्क ने दी जानकारी-Indianews

Donald Trump

India News(इंडिया न्यूज),Donald Trump: एलन मस्क का एक्स (पूर्व में ट्विटर) पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ एक टाउन हॉल की मेजबानी करेगा, तीन साल पहले उन्हें 6 जनवरी को कैपिटल दंगों के बाद निलंबित कर दिया गया था। मिली जानकारी के अनुसार संभावित रिपब्लिकन उम्मीदवार लाइव-स्ट्रीम किए गए कार्यक्रम के दौरान प्रस्तुत प्रश्नों का उत्तर देंगे, जिसे केबल चैनल न्यूज़नेशन के साथ साझेदारी में भी प्रसारित किया जाएगा। यह तब हुआ है जब पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स को चुप रहने के लिए पैसे देने के मामले में ट्रंप को सभी 34 मामलों में दोषी ठहराया गया था।

बाइडन ने किया था इंकार

सोशल मीडिया कंपनी रॉबर्ट एफ. कैनेडी, जूनियर के साथ भी इसी तरह के टाउन हॉल की योजना बना रही है, जो एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि  राष्ट्रपति जो बाइडन को भी एक बहस या टाउन हॉल में आमंत्रित किया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया।

Exit Poll 2024: उन्हें स्थिति का पता है…, कांग्रेस के एग्जिट पोल बहिष्कार पर गृह मंत्री अमित शाह का कटाक्ष- Indianews

मस्क ने बताया दिलचस्प

मस्क ने न्यूयॉर्क पोस्ट के टाउनहॉल समाचार को कैप्शन के साथ फिर से पोस्ट किया, “यह दिलचस्प होगा। इन टाउन हॉल की तारीख, स्थान और मॉडरेटर की घोषणा अभी नहीं की गई है। एक्स उपयोगकर्ता प्रश्न सबमिट करेंगे, लेकिन मॉडरेटर का अंतिम निर्णय होगा कि क्या पूछा जाएगा, जिसमें संभवतः अन्य पत्रकारों के साथ कम से कम एक न्यूज़नेशन होस्ट शामिल होगा, जैसा कि एक्सियोस ने रिपोर्ट किया है।

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल टाउन हॉल के दौरान CNN की कैटलन कोलिन्स को धूल चटाने वाले ट्रंप की पहली बहस 27 जून को बिडेन के खिलाफ होने वाली है। X की सीईओ लिंडा याकारिनो ने इन टाउन हॉल के विचार की कल्पना की और इसे न्यूज़नेशन की मूल कंपनी नेक्सस्टार मीडिया ग्रुप को दिया। पिछले साल मस्क द्वारा प्रतिबंध हटाए जाने के बाद से ट्रंप ने X पर एक बार पोस्ट किया है।

AC Fire Noida: नोएडा के एक फ्लैट में एसी में लगी आग, अग्निशमन अधिकारी ने दिया ये सुझाव-Indianews

मस्क और बाइडन में नाराजगी

मस्क बिडेन के साथ अपनी नाराज़गी व्यक्त करने में संकोच नहीं करते हैं और ट्रंप और मस्क ने कथित तौर पर कई मुद्दों पर चर्चा की है, जिसमें क्रिप्टोकरेंसी नीति और इस गर्मी में रिपब्लिकन नेशनल कन्वेंशन को संबोधित करने के लिए मस्क को संभावित निमंत्रण शामिल है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT