होम / Donald Trump Rally Gunfire: मेरी जान जा सकती थी.., ट्रंप ने हमले के बाद बताई आपबीती, वीडियो आई सामने

Donald Trump Rally Gunfire: मेरी जान जा सकती थी.., ट्रंप ने हमले के बाद बताई आपबीती, वीडियो आई सामने

Shalu Mishra • LAST UPDATED : July 14, 2024, 11:16 am IST
ADVERTISEMENT
Donald Trump Rally Gunfire: मेरी जान जा सकती थी.., ट्रंप ने हमले के बाद बताई आपबीती, वीडियो आई सामने

dt

India News(इंडिया न्यूज), Donald Trump Rally Gunfire: अमेरिका में ट्रंप के ऊपर हुए हमले पर लोगों के अंदर दहशत फैल गई। आपको बता दें कि अमेरिका में जोरों-शोरों से राष्ट्रपति चुनाव की तैयारियां चल रही हैं। इसी बीच पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर रैली के दौरान गोलीबारी हुई, हालांकि वो ज्यादा घायल नहीं हुए लेकिन वो इस हादसे के बाद सहम गए हैं। अगर वो तुरंत नीचे नहीं झुकते तो उनकी जान भी जा सकती थी। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं कि इस पर डोनाल्ड ने क्या कहा है।

Volodymyr Zelensky: ‘हम कुछ गलतियों को भूल सकते…’, जानें जो बाइडेन से क्यों खफा हुए जेलेंस्की? -IndiaNews

वीडियो आई सामने 

ट्रंप पर हुए हमले का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान अचानक उन पर गोली चल गई और वो नीचे झुक गए. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया और वहां से सुरक्षित बाहर निकाला. जब सुरक्षाकर्मी ट्रंप को मौके से ले जा रहे थे तो ट्रंप ने अपनी मुट्ठी दिखाकर ये जता दिया कि वो इन हमलों से डरने वाले नहीं हैं. ट्रंप ने कहा कि मेरे दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में गोली लगी. मुझे कान के पास सनसनी महसूस हुई, जिससे मुझे तुरंत अहसास हुआ कि कुछ गड़बड़ है.

Donald Trump Attack: किस्मत से बचे ट्रंप, केनेडी के सीने में ही धंस गई थी गोलियां, जानें अब तक कितने अमेरिकी राष्ट्रपतियों पर हुए ऐसे जानलेवा हमले

ट्रंप ने बताई आपबीती 

काफी खून बह रहा था, तब मुझे अहसास हुआ कि क्या हो रहा है. उन्होंने कहा, ‘ये अविश्वसनीय है कि हमारे देश में ऐसा हो सकता है. इस समय शूटर के बारे में कुछ पता नहीं है, जो अब मर चुका है.’ हालांकि इस घटना में ट्रंप को गंभीर चोटें नहीं आईं और उन्होंने बयान जारी कर कहा कि वो ठीक हैं और उनकी मेडिकल जांच चल रही है. रैली में गोलीबारी की घटना के बाद ट्रंप को सुरक्षाकर्मियों ने सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. इस घटना में एक संदिग्ध की मौत हो गई है, इसके अलावा रैली में मौजूद एक अन्य व्यक्ति की भी मौत हो गई है. इस घटना की जांच की जा रही है कि क्या यह ट्रम्प की हत्या की साजिश थी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT