होम / Donald Trump Video: 'भगवान ने मुझे अमेरिका की देखभाल के लिए बनाया….' डोनाल्ड ट्रंप ने ऐसा क्यों कहा?

Donald Trump Video: 'भगवान ने मुझे अमेरिका की देखभाल के लिए बनाया….' डोनाल्ड ट्रंप ने ऐसा क्यों कहा?

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : January 16, 2024, 6:19 am IST
ADVERTISEMENT
Donald Trump Video: 'भगवान ने मुझे अमेरिका की देखभाल के लिए बनाया….' डोनाल्ड ट्रंप ने ऐसा क्यों कहा?

India News (इंडिया न्यूज), Donald Trump Video: आयोवा कॉकस में साल के पहले कॉकस में भाग लेने के लिए रिपब्लिकन मतदाताओं की तैयारी के साथ व्हाइट हाउस की दौड़ शुरू होने के साथ ही, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने खुद का एक भयानक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें यह घोषणा की गई कि वह अमेरिका की समृद्धि को बहाल करने के लिए पृथ्वी पर भगवान के चुने हुए प्रतिनिधि हैं। पूर्व राष्ट्रपति ने एक प्रशंसक द्वारा बनाई गई क्लिप साझा किया जो कि उन्हें एक मसीहा के रूप में चित्रित करती है। तीन मिनट का वीडियो, जिसे रविवार रात ट्रुथ सोशल पर पोस्ट किया गया था, यहां तक कि अमेरिका की पूर्व प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प पर भी सूक्ष्म कटाक्ष करता प्रतीत होता है।

डोनाल्ड ट्रम्प अपना वीडियो किया शेयर

इसकी शुरुआत एक रिकॉर्ड प्लेयर बजाते हुए एलपी के दानेदार फुटेज से होती है। फिर एक उपदेशक एक पुराने उपदेश का वर्णन करते हुए कहता है, “और 14 जून, 1946 को, भगवान ने अपने नियोजित स्वर्ग को देखा और कहा, ‘मुझे एक देखभालकर्ता की आवश्यकता है।’ इस प्रकार, भगवान ने हमें ट्रम्प भेजा। “वीडियो में आगे पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति को “मार्क्सवादियों से लड़ने” के लिए बनाए जाने के बारे में बात की गई है। इसके बाद वॉयसओवर में कहा गया है कि उन्हें पृथ्वी पर “नाग की तरह तीखी जीभ से फर्जी खबरों को उजागर करने” के लिए भेजा गया था।

वीडियो में मेलानिया पर तंज भी शामिल

इस वीडियो में “भगवान ने कहा कि मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की ज़रूरत है जो सुबह होने से पहले उठे, इस देश को ठीक करे, पूरे दिन काम करे, मार्क्सवादियों से लड़े, रात का खाना खाए, फिर ओवल ऑफिस जाए और आधी रात तक राष्ट्राध्यक्षों की बैठक में रुके। तो भगवान ने ट्रम्प को बनाया, वॉयसओवर कहता है। इसमें आगे कहा गया है, “मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की ज़रूरत है जिसके हथियार इतने मजबूत हों कि वह डीप स्टेट से लड़ सके और फिर भी इतना कोमल हो कि अपने पोते को जन्म दे सके।” ‘भगवान ने ट्रंप को बनाया’ वीडियो में मेलानिया पर तंज भी शामिल है

‘भगवान किसी को चाहते हैं जिसका उत्तर कोरिया में पैर रखने का साहस हो’

वीडियो में, “भगवान” ट्रम्प की पत्नी मेलानिया ट्रम्प के बारे में शिकायत करते हैं, जो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दोपहर के भोजन का आनंद ले रही हैं। “किसी को पंख फड़फड़ाना चाहिए, झगड़ालू विश्व आर्थिक मंच को वश में करना चाहिए, भूखे घर आना चाहिए, प्रथम महिला के दोस्तों के साथ दोपहर का भोजन करने तक इंतजार करना होगा, फिर महिलाओं को आश्वस्त होने और जल्द ही वास्तविक रूप से वापस आने के लिए कहना होगा – और इसका मतलब है। इसलिए भगवान ने हमें ट्रम्प दिया।” साथ ही इस विचित्र वीडियो में दावा किया गया है कि भगवान किसी ऐसे व्यक्ति को चाहते थे जिसमें “उत्तर कोरिया में पैर रखने का साहस हो” और अधिक अमेरिकी नौकरियां पैदा करें, दक्षिणी सीमा को सुरक्षित करें और अमेरिकी सेना का निर्माण करें और “पूरे दिन सिस्टम से लड़ें”।

ऐसे व्यक्ति की ज़रूरत जो कुल्हाड़ी को आकार दे

“मुझे किसी ऐसे व्यक्ति की ज़रूरत है जो कुल्हाड़ी को आकार दे सके लेकिन तलवार भी चला सके, जिसमें उत्तर कोरिया में पैर रखने का साहस हो, जो रेत के तारकोल से पैसा बना सके, तरल को सोने में बदल सके, जो टैरिफ और मुद्रास्फीति के बीच अंतर को समझता हो, मंगलवार दोपहर तक अपना 40 घंटे का सप्ताह पूरा कर लेंगे और फिर 72 घंटे और लगा देंगे। इसलिए भगवान ने ट्रंप को बनाया,” यह जारी है।

आयोवा कॉकस में ट्रम्प के विजयी होने की उम्मीद

जैसे ही प्राथमिक सीज़न अंततः सोमवार को मिडवेस्ट में शुरू होता है, यह स्पष्ट है कि ट्रम्प इस वीडियो के साथ अमेरिका में रूढ़िवादी ईसाई समुदाय पर जीत हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

Also Read:-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT