होम / Dubai Weather Forecast: संयुक्त अरब अमीरात में फिर करवट लेगा मौसम, शुक्रवार और शनिवार को बारिश के आसार- indianews

Dubai Weather Forecast: संयुक्त अरब अमीरात में फिर करवट लेगा मौसम, शुक्रवार और शनिवार को बारिश के आसार- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : May 3, 2024, 8:02 am IST
ADVERTISEMENT
Dubai Weather Forecast: संयुक्त अरब अमीरात में फिर करवट लेगा मौसम, शुक्रवार और शनिवार को बारिश के आसार- indianews

Dubai Weather Forecast

India News (इंडिया न्यूज़), Dubai Weather Forecast: पिछले महीने भारी बारिश और तूफान के दृश्यों के बाद, संयुक्त अरब अमीरात में अप्रैल की शुरुआत में भारी बारिश का एक और दौर देखा गया। अमीरात मौसम विभाग ने पूर्वानुमान लगाया है कि बारिश गुरुवार (3 मई) तक जारी रहेगी। भारी बारिश को देखते हुए दुबई में बुधवार और गुरुवार को सार्वजनिक अवकाश घोषित कर दिया गया।

बुधवार और गुरुवार को हुई बारिश के बाद दुबई निवासी पूछ रहे हैं कि क्या सप्ताहांत में भी बारिश होगी। हालाँकि, अमीरात मौसम विभाग के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, इस आगामी सप्ताहांत में दुबई में मौसम सुहावना रहने की उम्मीद है।

  • संयुक्त अरब अमीरात में तेज बारिश 
  • मौसम विभाग ने दी चेतावन 
  • दुबई में बुधवार और गुरुवार को सार्वजनिक अवकाश

Weather Update: पश्चिम बंगाल, झारखंड और ओडिशा में भीषण गर्मी, कई राज्यों में बारिश के आसार – indianews   

दुबई में तेज बारिश 

दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में मौसम 3 मई की सुबह 25 डिग्री सेल्सियस के वर्तमान तापमान के साथ धूप रहने की सूचना है। दिन का उच्चतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस और रहने की उम्मीद है। न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। वर्षा की संभावना 16% है।

आगे देखते हुए, 4 मई, 2024 को भी पूर्वानुमान है कि अधिकतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस के साथ धूप रहेगी। “शुक्रवार से रविवार तक अबू धाबी, दुबई, शारजाह और अजमान के तटीय हिस्सों में बारिश की उम्मीद नहीं कर रहे हैं, आसमान आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। हालांकि, देश के आंतरिक हिस्सों और संयुक्त अरब अमीरात के दक्षिण और पूर्व के क्षेत्रों – जिसमें अल धफरा, अल ऐन, फुजैरा और आसपास के क्षेत्र शामिल हैं, हल्की से मध्यम वर्षा की संभावना के साथ आसमान में बादल छाए रह सकते हैं।

Petrol Diesel Price: कम हुए पेट्रोल और डीजल के दाम! चेक करें अपने शहर में कच्चे तेल की कीमत-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT