होम / Dudley North: समुदायों को विभाजित करने की शर्मनाक कोशिश, डडली नॉर्थ संसदीय उम्मीदवार मार्को लोंगी पर लगे ये गंभीर आरोप-Indianews

Dudley North: समुदायों को विभाजित करने की शर्मनाक कोशिश, डडली नॉर्थ संसदीय उम्मीदवार मार्को लोंगी पर लगे ये गंभीर आरोप-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 19, 2024, 8:12 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Dudley North: डडली नॉर्थ संसदीय उम्मीदवार मार्को लोंगी पर “समुदायों को विभाजित करने की शर्मनाक कोशिश” करने का आरोप है, क्योंकि उन्होंने “ब्रिटिश पाकिस्तानी/कश्मीरी समुदाय के मतदाताओं” को संबोधित एक अभियान पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने दावा किया है कि वे हमेशा कश्मीर के लोगों के प्रति भारतीय सरकार के अत्याचारों के खिलाफ बोलने में सबसे आगे रहे हैं।

महिला ने डेट के लिए आदमी से मांगे 15000 रुपये, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे दंग -IndiaNews

पत्र में पूछे गए सवाल

पत्र में पूछा गया है कि क्या उनके लेबर ब्रिटिश भारतीय सिख प्रतिद्वंद्वी सोनिया कुमार या वे संसद में कश्मीर के लिए बोलेंगे। सर्वेक्षण क्या आपको लगता है कि गर्भपात का मुद्दा आगामी अमेरिकी चुनावों में मतदाताओं को प्रभावित करेगा? हाँनहीं उनका उपनाम कुमार बड़े अक्षरों में है और रेखांकित है। 2019 में पहली बार निर्वाचित हुए लोंगी को इस पत्र के लिए कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है।

फ्रेंड्स ऑफ इंडिया सोक इंटरनेशनल यूके ने भारत की क्षेत्रीय अखंडता को चुनौती देने, सांप्रदायिक सद्भाव को बिगाड़ने और धार्मिक आधार पर मतदाताओं को खुश करने के लिए इसकी कड़ी निंदा की। लेबर इंडियंस के अध्यक्ष कृष रावल ने लोंगी की तत्काल बर्खास्तगी की मांग करते हुए कहा कि वे डडली में समुदायों को “विभाजित करने और शासन करने” के लिए लोंगी की “गहरी विभाजनकारी रणनीति” की निंदा करते हैं।

Gorakhpur: यूपी में 14 वर्षीय लड़की का अश्लील डीपफेक वायरल, पुलिस ने दर्ज किया मामला -IndiaNews

जताई नाराजगी

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह देखना निराशाजनक है कि एक भारतीय मूल के प्रधानमंत्री ने “अपनी पार्टी में भारतीय विरोधी नस्लवाद को पनपने दिया”। लीसेस्टर ईस्ट से लेबर उम्मीदवार राजेश अग्रवाल ने कहा कि यह “कुत्ते की सीटी की राजनीति” है और मुस्लिम और हिंदू समुदायों के लिए अपमानजनक है। लेबर के लिए हिंदुओं ने कहा कि इस पत्रक ने कंजर्वेटिव पार्टी के “असली रंग” को उजागर किया है। “हमें खुशी है कि हमारे पाकिस्तानी और मुस्लिम सहयोगी हमारे साथ खड़े हैं,” इसमें कहा गया है। लेकिन लोंगही ने अपने पत्र का बचाव करते हुए जीबी न्यूज से कहा कि वह केवल अपने कश्मीरी समुदाय का मुखर समर्थन कर रहे थे जो कश्मीर में हो रही घटनाओं से चिंतित थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT