होम / Elon Musk: पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मिला एलन मस्क का समर्थन

Elon Musk: पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मिला एलन मस्क का समर्थन

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : June 9, 2023, 9:02 pm IST

इंडिया न्यूज(India News): (Elon Musk) अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को दुनिया के सबसे अमीर उद्योगपति एलन मस्क का साथ मिला है। ट्रंप के खिलाफ गोपनीय दस्तावेजों को अपने पास गलत तरीके से रखने के मामले में मुकदमा चलाने की तैयारी की जा रही है। ट्रंप ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी और बताया कि मियामी की संघीय अदालत ने उन्हें समन भेजा है। अब ट्रंप को।

 

मस्क ने ट्वीट कर कही यह बात

बता दे गोपनीय दस्तावेज से जुड़े मामले में एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ऐसा लग रहा है कि राजनीति में अन्य लोगों की तुलना में ट्रंप का पीछा करने में ज्यादा हित जुड़े हुए हैं।

 

सबसे अहम बात ये है कि न्याय विभाग इस बात का खंडन करे कि वह सामाजिक परिस्थिति देखकर कानून लागू नहीं करता क्योंकि अभी तो ऐसा ही लग रहा है। अगर ऐसा ही चलता रहा तो लोगों का न्याय विभाग पर से विश्वास उठ जाएगा।’

ये भी पढ़े- अमेरिका छुपाना चाहता है UFO की कहानी?, पूर्व खुफिया अधिकारी ने हैरान करने वाला किया खुलासा

ये भी पढ़े- Fake admission letter scandal: कनाडा में ठगी के शिकार 700 भारतीय छात्रों को भारत भेजने की तैयारी, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने मामले पर दिया बयान

ये भी पढ़े- ब्रिटेन में आखिर किस वजह से इस कुत्ते को बैन करने की उठ रही है मांग, जानिए पूरी खबर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT