होम / फेमस अमेरिकी अभिनेत्री ने भाई से की शादी, इस अश्लील काम से कमाती है पैसे, वीडियो वायरल – IndiaNews

फेमस अमेरिकी अभिनेत्री ने भाई से की शादी, इस अश्लील काम से कमाती है पैसे, वीडियो वायरल – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 26, 2024, 10:00 am IST

संबंधित खबरें

फेमस अमेरिकी अभिनेत्री ने भाई से की शादी, इस अश्लील काम से कमाती है पैसे, वीडियो वायरल – IndiaNews

Brother Married To Sister

India News (इंडिया न्यूज), Brother Married To Sister: भारतीय समाज में भाई-बहन के रिश्ते को पवित्र और शुभ माना जाता है। एक बार कोई किसी को भाई या बहन के रूप में स्वीकार कर ले तो उसे जीवन भर के लिए इस रिश्ते का समान करना चाहिए। लेकिन कुछ लोगों के लिए भाई-बहन, बाप-बेटी का रिश्ता मायने नहीं रखता। शायद इसीलिए कभी कोई लड़की अपने सौतेले पिता से शादी कर लेती है तो कभी कोई महिला अपने सौतेले बेटे को अपना पति बना लेती है। इतना ही नहीं कई बार लड़का अपनी सौतेली बहन से भी शादी करने के लिए तैयार हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़के ने अपनी सौतेली बहन, जो कि एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, से शादी कर ली।

  • भाई ने की बहन से शादी
  • वायरल वीडियो पर लोगों ने किया कमेंट

भाई-बहन ने कि आपस में शादी

लड़के का नाम टायो रिकी है और उसकी सौतेली बहन का नाम स्कारलेट वास है। शादी के बाद दोनों ने डांस करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है। टायो रिकी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि हमारा सच्चा प्यार करीब 1 साल पुराना आखिर में दोनों एक दूसरे को किस करते हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 3 करोड़ 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। बता दें कि स्कारलेट और टायो ऑस्ट्रेलिया से हैं। स्कारलेट ऑस्ट्रेलियाई टीवी शो ‘नेबर्स’ में अपनी एक्टिंग का हुनर ​​दिखा चुकी हैं। लेकिन लोग स्कारलेट और उनके भाई टायो की शादी के इस वीडियो की ट्रोलिंग कर रहे हैं। Brother Married To Sister

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tayo Ricci (@tayoricci)

Arjun Kapoor की मिडनाइट बर्थडे पार्टी से गायब रही Malaika, ब्रेकअप की अफवाह पर लगी मुहर – IndiaNews

इस तरह किया यूजर्स ने रिएक्ट Brother Married To Sister

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि मेरे कुछ सवाल हैं। अगर वे भाई-बहन की तरह बड़े हुए हैं, जैसे उनके माता-पिता बचपन से थे, तो यह बहुत अजीब है। हालांकि, अगर उनके बड़े होने के बाद उनके माता-पिता साथ रहने लगे, तो मुझे इसमें कुछ गलत नहीं लगता। वीडियो को 2 लाख 65 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि हजारों लोगों ने इसे शेयर किया है। इतना ही नहीं, अब तक 5 हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं। एक महिला यूजर ने लिखा है कि उनके बीच कोई खून का रिश्ता नहीं है। ऐसे में उनका शादी करने का फैसला कोई बड़ी बात नहीं है। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि क्या इस लड़की ने इतनी अजीब ड्रेस पहनकर शादी की? एक तो वो अपने सौतेले भाई से शादी कर रही हैं और ऊपर से ड्रेस भी अश्लील है। तीसरे यूजर ने कमेंट किया है कि मुझे माफ कर दो, ये मेरी गलती है कि मैंने इंस्टा ओपन कर लिया।

Prince-Yuvika बनने वाले है माता पिता, स्टाइलिस अंदाज में प्रेग्नेंसी की अनाउंस – IndiaNews

भारतीय लड़की का निभाया किरदार

स्कारलेट वास मशहूर टीवी शो ‘नेबर्स’ में काम कर चुकी हैं। वो ऑस्ट्रेलिया में भी अपने किरदार ‘मिष्टी शर्मा’ के लिए जानी जाती हैं। लेकिन पिछले साल उन्होंने अपने सौतेले भाई से शादी करने के फैसले से सबको चौंका दिया था। लोग इस बात को ट्रोल भी कर रहे थे। लेकिन स्कारलेट अपने सौतेले भाई से शादी करने पर ही नहीं रुकीं। उन्होंने एक और चौंकाने वाला फैसला लिया। स्कारलेट ने टीवी की दुनिया को सिर्फ इसलिए अलविदा कह दिया क्योंकि उन्हें एक गंदी वेबसाइट पर अपना वीडियो बनाना था। वो अपने सौतेले भाई के साथ ओनली फैन्स के लिए वीडियो बनाती हैं। वो इसके जरिए खूब पैसे कमा रही हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर स्कारलेट को 20 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जबकि उनके पति के 50 लाख फॉलोअर्स हैं।

Delhi Liquor Policy Case: अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलेगी या नहीं? सुप्रीम कोर्ट आज करेगा याचिका पर सुनवाई  -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT