होम / France: टिकटोक ट्रेंड फॉलो करने में गंवा बैठी जान, सुनसान चर्च में मिली लड़की की लाश-Indianews

France: टिकटोक ट्रेंड फॉलो करने में गंवा बैठी जान, सुनसान चर्च में मिली लड़की की लाश-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : April 16, 2024, 8:04 am IST

India News(इंडिया न्यूज), France: सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना आजकल जरूरी है क्योंकि आप हर बात या खथर से अपडेटिड रहेंगे लेकिन जितने इस सोशल मीडिया की सकारात्मक बातें हैं, उतनी ही नकारत्मक साइड भी है। आज आपको एक ऐसी घटना बताएंग जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। एक लड़की टिकटोक ट्रेंड को फॉलो करने के चक्कर में अपनी जान गंवा बैठी। आइए बताते हैं क्या है पूरा मामला..

चर्च में मिली लड़की की लाश

एक 22 साल की लड़की ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक के एक चैलेंज में हिस्सा लिया था। वो इसके लिए एक सुनसान चर्च में भी चली गई, अब ये खबर हर जगह वायरल हो रही है और बाकी यूजर्स को जागरूक किया जा रहा है। उसके साथ वो सब हुआ, जिसे सुनकर कोई भी डर जाएंगे। फ्रेंच महिला औरियन नथाली लाइसने का चर्च के भीतर शव मिला है। उसके कपड़े खून से लथपथ थे। उसके शरीर पर गोली लगने और चाकू के निशान मिले हैं। पुलिस को आशंका है कि औरियन ने टिकटॉक चैलेंज घोस्ट हंटिंग में हिस्सा लिया था, जिसके कारण उसकी ये दशा हुई।

Uttar Pradesh: ससुराल बुलाकर पत्नी ने दिखाई बर्बरता, पहले पति पर फेंका खौलता हुआ पानी फिर किया कुछ ऐसा

बॉयफ्रेंड ने की हत्या?

पुलिस को उसका शव काफी बुरी हालत में मिला। ऐसा माना जा रहा है कि उसके बॉयफ्रेंड तेइमा सोहैब ने उसे चैलेंज के नाम पर बहाने से यहां बुलाकर उसकी हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी के अनुसार, मौत से पहले औरियन ने फ्रांस में अपने 21 साल के बॉयफ्रेंड के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था। उका बॉयफ्रेंड मिस्र से आया है लेकिन वो इटालियन है, जो कि फ्रांस में रहता है। कोर्ट ने उसे औरियन से दूर रहने को कहा था। पुलिस उसकी मौत को टिकटॉक चैलेंज से जोड़कर देख रही है।

Maa Mahagauri: नवरात्रि के आठवें दिन इस तरह करें महागौरी की पूजा, जानें विशेष मंत्र और आरती – Indianews

हत्या या बलि? 

अब हत्या के एंगल से जांच की जाएगी। एओस्टा अभियोजक लुका सेकेंती ने कहा, ‘ये एक हत्या है। जो पीड़ित की इच्छा के विरुद्ध उसे कहीं ले जाकर की गई है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति पर पूर्व-निर्धारित हत्या और अन्य गंभीर परिस्थितियों में अपराध का गंभीर संदेह है, कि कहीं न कहीं ये उसी के द्ववारा किया गया अपराध है।’ उन्होंने आगे बताया कि एक गवाह ने औरियन को उसके बॉयफ्रेंड के साथ वैंपायर वाले कपड़े पहने देखा था। गवाह ने बताया कि औरियन काफी पतली लग रही थी, मानो जिंदा लाश हो। पुलिस अब ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि औरियन की हत्या की गई है या उसकी बलि दी गई है। अभी इस मामले की जानकारी में पुलिस लगी हुई है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Washington: भारतीय-अमेरिकी भाजपा समर्थकों ने किया हवन, लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी की जीत के लिए की प्रार्थना -India News
Zig Currency: जिम्बाब्वे की जिग बनी दुनिया की सबसे नई मुद्रा, आर्थिक संकट दूर करने का सरकार ने खोजा उपाय- Indianews
Kota suicide case: ‘सॉरी पापा…’, कोटा में NEET एस्पिरेंट ने की आत्महत्या, 48 घंटे में दूसरा मामला- Indianews
Sudan Food Crisis: सूडान पर छाया गंभीर भूख संकट, जीवित रहने के लिए मिट्टी और पत्तियां खाने को मजबूर लोग -India News
Aaj Ka Panchang: आज दिन बुधवार, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Israel-Hamas War: 2006 में हिज़्बुल्लाह के खिलाफ लड़ चुका इजरायली सैनिक, संभावित युद्ध के लिए फिर तैयार- Indianews
Bird Flu Virus: प्रवासी पक्षियों के जरिए गायों में फैल सकता है बर्ड फ्लू वायरस, WHO ने दी चेतावनी -India News
ADVERTISEMENT