होम / France: पति ने पत्नी को पराए मर्दों से बनवाए सैकड़ों बार संबंध, बनाया वीडियो, रेप की ये कहानी सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह

France: पति ने पत्नी को पराए मर्दों से बनवाए सैकड़ों बार संबंध, बनाया वीडियो, रेप की ये कहानी सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह

Raunak Kumar • LAST UPDATED : September 8, 2024, 6:56 pm IST

France: पति ने पत्नी को पराए मर्दों से बनवाए सैकड़ों बार संबंध

India News (इंडिया न्यूज), France: फ्रांस से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जो, अब चर्चाओं के केंद्र में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्रांस में 71 वर्षीय डोमिनिक पेलिकॉट पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी गिसेल पेलिकॉट का करीब 10 साल तक अज्ञात लोगों से बलात्कार करवाया। वह अपनी पत्नी का बलात्कार करने के लिए अज्ञात लोगों को अपने घर बुलाता था। साथ ही उसने अपनी पत्नी को ड्रग्स दी और नशे की हालत में 72 लोगों से करीब 92 बार उसका बलात्कार करवाया। गिसेल पेलिकॉट को ड्रग्स की इतनी हैवी डोज दी गई कि उसे अपने साथ हुए बलात्कारों के बारे में पता ही नहीं चला। हालांकि अब यह मामला कोर्ट पहुंच गया है।

चीथड़ों से बनी गुड़िया समझते थे बलात्कारी- पीड़िता

बता दें कि, पहले ही काफी कुछ झेल चुकी गिसेल को कोर्ट में भी काफी कुछ सहना पड़ा और उससे भद्दे सवाल पूछे गए। गिसेल ने इस मामले को सार्वजनिक न करने का अपना कानूनी अधिकार भी छोड़ दिया था। गिजेल ने कहा कि वह उन सभी महिलाओं की ओर से गवाही देना चाहती हैं, जिनके साथ नशीले पदार्थों का सेवन करते समय बलात्कार किया गया। दरअसल, फ्रांस के दक्षिणी शहर एविग्नन के कोर्ट रूम में गिजेल के तीन बच्चे भी उनका साथ देने के लिए मौजूद थे। गिजेल ने कोर्ट में अपने साथ हुए बलात्कार की सच्चाई बताई। उसने कहा कि मैं बिस्तर पर बेहोश पड़ी रहती थी और अनजान लोग मेरा बलात्कार करते रहते थे। बलात्कारी मेरे साथ चीथड़ों से बनी गुड़िया की तरह व्यवहार करते थे।

हमास को नहीं बख्शेगा इजरायल, अब वायुसेना ने इस खौफनाक तरीके से इस्लामिक लड़ाकों को मार गिराया

कोर्ट रूम से बाहर निकले बच्चे

गिसेल पेलिकॉट के पति के वकीलों ने कोर्ट में पूछा कि ऐसा कैसे संभव है कि सालों तक आपका बलात्कार होता रहा और आपको इसका अहसास तक नहीं हुआ? इसके साथ ही वकीलों ने कई अन्य अश्लील सवाल भी पूछे। ये सवाल इतने अश्लील थे कि गिजेल के तीनों बच्चे उन्हें सुनकर कोर्ट रूम से बाहर चले गए। गिजेल से अवैध संबंधों और खुली शादी के बारे में भी सवाल पूछे गए। फ्रांसीसी अखबार ले मोंडे के मुताबिक, गिजेल ने अवैध संबंधों और खुली शादी के सवालों से साफ इनकार किया। उसने कहा कि वह कभी भी अवैध संबंधों में शामिल नहीं हुई है।

PM मोदी नहीं, पुतिन से बात करेगा भारत का ये सबसे ताकतवर शख्स, जिसके नाम से कांपते हैं भारत के दुश्मन

दूसरे पुरुषों को कैसे बुलाया?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डोमिनिक पेलिकॉट अपनी पत्नी के साथ बलात्कार करने के लिए दूसरे पुरुषों को विदाउट हर नोइंग नामक ऑनलाइन फोरम के ज़रिए भर्ती करता था। वह बलात्कार के वीडियो भी बनाता था और कई बार खुद भी बलात्कार के वीडियो में शामिल होता था। पुलिस ने बताया कि 92 बलात्कारों की 20,000 तस्वीरें और वीडियो एब्यूज नाम के फोल्डर में सेव थे। दरअसल, साल 2011 में शुरू हुआ यौन उत्पीड़न करीब दस साल तक जारी रहा। इसका खुलासा तब हुआ जब डोमिनिक को 2020 में अवैध रूप से महिलाओं के वीडियो शूट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इस जांच के दौरान अधिकारियों को चौंकाने वाले सबूत भी मिले हैं। वहीं बलात्कार में शामिल 72 पुरुषों में से 51 की पहचान हो चुकी है।

बृज भूषण सिंह नहीं करेंगे विनेश फोगाट, बजरंग पुनिया का विरोध, जानिए BJP आलाकमान ने क्या दी हिदायत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kolkata Rape मामले के खिलाफ प्रदर्शन डॉक्टर 21 सितंबर से आवश्यक सेवाएं करेंगे बहाल
Nawada Agnikand: नवादा कांड को लेकर एक्शन में CM नीतीश, अब तक 15 अरेस्ट; 3 कट्टा और खोखा जब्त
तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
ADVERTISEMENT