होम / Melbourne Hot Air Balloon Accident: मेलबर्न में हॉट एयर बैलून दुर्घटना, एक की मौत; जांच जारी

Melbourne Hot Air Balloon Accident: मेलबर्न में हॉट एयर बैलून दुर्घटना, एक की मौत; जांच जारी

Reepu kumari • LAST UPDATED : March 18, 2024, 2:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Melbourne Hot Air Balloon Accident:  मेलबर्न के उत्तर-पूर्व में गर्म हवा के गुब्बारे से गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। प्रेस्टन में अल्बर्ट स्ट्रीट पर आपातकालीन सेवाओं को बुलाया गया। घटना के चश्मदीदों ने दुख और सदमा व्यक्त किया है, जैसा कि स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है कि उस व्यक्ति की मौत रिहायशी इलाके में गिरने से हुई। शुरुआत में, यह बताया गया कि मेलबर्न के उत्तर-पूर्व में एक बड़ा आपातकालीन अभियान शुरू किया गया था। एक व्यक्ति के गर्म हवा के गुब्बारे से गिरने की रिपोर्ट अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद, सुबह-सुबह ऑपरेशन शुरू किया गया।

व्यक्ति की पहचान जारी 

वह व्यक्ति, जिसकी पहचान अज्ञात है, एक गर्म हवा के गुब्बारे में सवार था। यह ज्ञात नहीं है कि उन्होंने शहर के किस हिस्से से गर्म हवा के गुब्बारे में उड़ना शुरू किया था। अधिकारियों के मुताबिक, घटना प्रेस्टन के अल्बर्ट स्ट्रीट पर हुई. घटना के बाद इलाके को सीमित कर दिया गया और लोगों को सड़क पर एकत्र होने के लिए कहा गया।

एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उस व्यक्ति का शव स्थानीय समय के अनुसार सुबह लगभग 7.30 बजे मिला। उसके बाद, गर्म हवा का गुब्बारा यारा बेंड पार्क में उतरा।

Also Read:- North Korea: उत्तर कोरिया ने लॉन्च किया बैलिस्टिक मिसाइल, जापानी तटरक्षक का दावा

जांच जारी 

अपनी जांच के हिस्से के रूप में, मेलबर्न पुलिस अधिकारी मामले में अन्य हितधारकों तक पहुंचे, जिनमें गुब्बारे में बैठे अन्य लोगों के साथ-साथ गवाह भी शामिल थे। ऐसा अनुमान है कि पुलिस अधिकारी यारा बेंड पार्क में हुई घटना के पीछे के विवरण का पता लगाएंगे। अधिकारियों ने कार्रवाई भी की. दृश्य को बरकरार रखने और लोगों को इसमें किसी भी तरह से बाधा न डालने देने के लिए, जांचकर्ताओं ने इसे सील कर दिया और अल्बर्ट स्ट्रीट दोनों दिशाओं में करीब रही।

lso Read:- Cheetos and Doritos Ban: कैलिफोर्निया के स्कूलों में चीटो और डोरिटोस पर लगेगा बैन, ये है वजह 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.