होम / Hunter Biden Gun Trail: हंटर बाइडन की संघीय बंदूक मुकदमे में बढ़ सकती है मुश्किलें, एक्स पत्नी ने दी ये गवाही-Indianews

Hunter Biden Gun Trail: हंटर बाइडन की संघीय बंदूक मुकदमे में बढ़ सकती है मुश्किलें, एक्स पत्नी ने दी ये गवाही-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : June 6, 2024, 3:16 am IST
Hunter Biden Gun Trail: हंटर बाइडन की संघीय बंदूक मुकदमे में बढ़ सकती है मुश्किलें,  एक्स पत्नी ने दी ये गवाही-Indianews

Hunter-Biden

India News(इंडिया न्यूज),Hunter Biden Gun Trail: हंटर बिडेन की पूर्व पत्नी और एक पूर्व प्रेमिका ने बुधवार को उनके बंदूक परीक्षण में उनके क्रैक पाइप और अन्य नशीली दवाओं के सामान मिलने के बारे में गवाही दी, क्योंकि अभियोजकों ने यह दिखाने की कोशिश की कि जब उन्होंने बंदूक खरीदने के लिए एक फॉर्म भरा था, तब भी उन्हें मादक द्रव्यों के सेवन की समस्या थी।

कैथलीन ने दी गवाही

जानकारी के लिए बता दें कि कैथलीन बुहले जो हंटर से 20 साल से विवाहित थीं उनके आने पर कोर्टरूम में शांति छा गई। उन्होंने गवाही दी कि उन्हें पता चला कि उनके पति ड्रग्स का सेवन कर रहे थे, जब उन्हें 3 जुलाई, 2015 को उनकी शादी की सालगिरह के एक दिन बाद उनके पोर्च पर एक ऐशट्रे में क्रैक पाइप मिला। जब उन्होंने उनसे पूछा, तो उन्होंने कहा, “उन्होंने क्रैक धूम्रपान करना स्वीकार किया।

Noida: नोएडा एक्सप्रेसवे पर खतरनाक स्टंट करना पड़ा भारी, पुलिस ने काटा 55,000 रुपये का चालान-Indianews

2016 में हुआ था तलाक

एक्स पत्नि ने कहा कि मैं निश्चित रूप से चिंतित थी, डरी हुई थी। जानकारी के लिए बता दें कि उनके तीन बच्चे हैं और 2016 में उनका तलाक हो गया, जब उनके पति की बेवफाई और नशीली दवाओं का सेवन बहुत बढ़ गया, यह बात उनकी शादी के विघटन के बारे में उनके संस्मरण, “इफ वी ब्रेक” में लिखी गई है।

हंटर बाइडन को लेकर किया ये खुलासा

मिली जानकारी के अनुसार यह परीक्षण जल्दी ही हंटर बिडेन की गलतियों और नशीली दवाओं के उपयोग का एक अत्यधिक व्यक्तिगत और विस्तृत दौरा बन गया है। कार्यवाही 2024 के राष्ट्रपति चुनाव के करीब आने के साथ ही सामने आ रही है, और सहयोगियों को इस बात की चिंता है कि इसका राष्ट्रपति पर क्या असर पड़ेगा, जो अपने एकमात्र जीवित बेटे के स्वास्थ्य और निरंतर संयम के बारे में बहुत चिंतित हैं। अभियोजकों का तर्क है कि हंटर बिडेन की मानसिक स्थिति को दिखाने के लिए गवाही आवश्यक है जब उन्होंने बंदूक खरीदी थी।

Lok Sabhha Election 2024: उत्तर प्रदेश में भाजपा की डुबी नइया, जान‍िए इतनी ‘बड़ी हार’ के 7 प्रमुख कारण

जानें क्या है आरोप

हंटर बिडेन पर अक्टूबर 2018 में बंदूक खरीदने से जुड़े तीन गंभीर अपराधों का आरोप लगाया गया है। उन पर संघीय लाइसेंस प्राप्त बंदूक डीलर से झूठ बोलने, आवेदन पर यह झूठा दावा करने का आरोप है कि वह ड्रग का उपयोग नहीं करते हैं और 11 दिनों तक अवैध रूप से बंदूक रखते हैं। ड्रग्स मिलने से पहले ही, बुहले को संदेह था कि हंटर इसका उपयोग कर रहे थे, यह देखते हुए कि उन्हें पहले कोकीन के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद नौसेना से बाहर निकाल दिया गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT