होम / Australia: मेरा रेप हो सकता…, Uber ड्राइवर ने ट्रैफिक के दौरान किया गंदा काम, महिला ने बताई परेशान करने वाली कहानी- Indianews

Australia: मेरा रेप हो सकता…, Uber ड्राइवर ने ट्रैफिक के दौरान किया गंदा काम, महिला ने बताई परेशान करने वाली कहानी- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 17, 2024, 11:53 am IST
ADVERTISEMENT
Australia: मेरा रेप हो सकता…, Uber ड्राइवर ने ट्रैफिक के दौरान किया गंदा काम, महिला ने बताई परेशान करने वाली कहानी- Indianews

, Uber

India News (इंडिया न्यूज़),  Australia: ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में एक महिला ने बेहद हैरान करने वाली घटना शेयर किया है। उसने बताया कि जब वह उबर से अपने घर वापस जा रही थी, तभी ट्रैफिक में फंस गई उसी दौरान उसका उबर ड्राइवर मास्टरबेट करने लगा। इस घटना के बारे में बताते हुए महिला ने कहा कि उसे डर है कि उसके साथ बलात्कार किया जा सकता था और वह ‘अपने आंसू रोक रही थी।’

क्या है पूरा मामला?

यह घटना तब हुई जब 26 वर्षीय तायला पिमलॉट व्यस्त समय के दौरान अपने घर जा रही थी। उसने खुलासा किया कि उसने इस घटना पर कैसे प्रतिक्रिया दी और सुरक्षित घर पहुंचने में कामयाब रही। पिमलॉट ने बताया, “आम तौर पर, जब कोई अपनी पैंट नीचे उतारता है, तो वह थोड़ा या कुछ और नीचे खिसकाता है। मैंने ऐसा कुछ नहीं देखा, मैंने बस यह सूक्ष्म हाथ का इशारा देखा। मैं स्पष्ट रूप से देख सकती थी कि उसने (उबर ड्राइवर) ने अपना लिंग बाहर था, और वह मास्टरबेट कर रहा था।”

पिमलॉट ने घटना के बारे में जानकारी देने के लिए तुरंत अपनी मां और प्रेमी से संपर्क किया। उसने पुलिस साक्ष्य के रूप में उपयोग करने के लिए उस व्यक्ति का वीडियो भी लिया। उन्होंने आउटलेट को बताया, “मेरे अंदर एक ऐसा हिस्सा था जो सोचता था, ‘हे भगवान, मैं मर सकती हूं, मेरे साथ बलात्कार हो सकता है, यह आदमी मुझे छू सकता है। मेरा दिमाग जम गया था और मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था… मैं डर गई थी।”

Kh32 Missile: रूस ने यूक्रेन पर किया ऐसी मिसाइल से हमला, जो राडार के भी पकड़ से बाहर-Indianews

महिला ने आगे क्या किया

जब वह घर से करीब 10 मिनट की दूरी पर थी तब उसने अपनी मां को मैसेज किया। उन्होंने लिखा, “मैं घर से करीब 10 मिनट की दूरी पर हूं। मुझे चाहिए कि आप मेरे लिए बाहर इंतजार करें। मैं उबर में हूं और इस आदमी ने अपना लिंग बाहर निकाला हुआ है।” पिमलॉट ने कहा कि उनका मानना है कि सबसे अच्छा विकल्प यह दिखावा करना है कि उन्होंने ध्यान नहीं दिया है, उन्हें डर है कि अगर उन्होंने ड्राइवर को चुनौती दी, तो वह उन पर हमला कर सकता है। जब वह घर लौटी, तो उसकी माँ बाहर इंतज़ार कर रही थी, और उसे दरवाज़ा खोलने के लिए कहना पड़ा। उसने पूरी तरह से घूमकर मेरी ओर देखा और सबसे डरावनी आवाज़ में जो मैंने कभी नहीं सुनी, वह कहता है, ‘बहुत बहुत धन्यवाद।

वह अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित थी और उसने कहा, “मुझे लगा कि अगर मैंने इस बारे में बहुत ज्यादा हंगामा किया तो मुझे लगता है कि यह मुझे और अधिक खतरे में डाल देगा… मुझे विनम्र रहना होगा… मुझे शर्म महसूस हुई।”
घटना की रिपोर्ट करने और उसे प्लेटफ़ॉर्म से हटाने के लिए उबर को कॉल करने के बाद, उसे सूचित किया गया कि “हम आपको परिणाम का विवरण प्रदान करने में असमर्थ हैं क्योंकि हमारे पास एक सख्त गोपनीयता सूचना है जो हमें बिना अनुमति के खाताधारक की जानकारी साझा करने से रोकती है” . उसने घटना की सूचना पुलिस को भी दी।

उबर ने क्या कहा

उबर के एक बयान के मुताबिक, ड्राइवर को हमेशा के लिए नौकरी से हटा दिया गया है. राइड-बुकिंग ऐप ने यह भी आश्वासन दिया कि सभी यात्राएं गुमनाम नहीं हैं और सभी यात्राएं वास्तविक समय में जीपीएस ट्रैक की जाती हैं। जो रिपोर्ट किया गया है उसका उबर समुदाय या कहीं और कोई स्थान नहीं है। जैसे ही हमें इस रिपोर्ट के बारे में सूचित किया गया, हमने ड्राइवर पार्टनर की ऐप तक पहुंच को तुरंत और स्थायी रूप से हटा दिया। हम अत्याधुनिक तकनीक और सुविधाओं के निर्माण के लिए काम करना जारी रखते हैं। ऐप पर सवारों और ड्राइवर-भागीदारों के लिए सुरक्षा में सुधार करने में मदद करने के लिए, जैसे सुरक्षा टूलकिट, आपातकालीन सहायता बटन और उबर प्लेटफ़ॉर्म पर शेयर माई ट्रिप ट्रिप्स सुविधा गुमनाम नहीं हैं और सभी यात्राएं वास्तविक समय में जीपीएस ट्रैक की जाती हैं। महिला द्वारा पुलिस को घटना की सूचना देने के बाद 29 वर्षीय ड्राइवर रहमान फजेली को गिरफ्तार कर लिया गया। News.com.au के अनुसार, आरोपी को चार सप्ताह की जेल की सजा सुनाई गई।

Mysterious Warship: चीन ने बनाया रहस्यमयी युद्धपोत, समुद्री ट्रायल का फोटो आया सामने-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT