होम / 'मुझे टेलर स्विफ्ट से नफरत है…'डोनाल्ड ट्रंप ने Singer Taylor Swift को क्यों कहा ऐसा

'मुझे टेलर स्विफ्ट से नफरत है…'डोनाल्ड ट्रंप ने Singer Taylor Swift को क्यों कहा ऐसा

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 15, 2024, 11:20 pm IST

Donald Trump

India News (इंडिया न्यूज),Donald Trump: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने रविवार को कहा कि उन्हें टेलर स्विफ्ट से नफरत है, कुछ दिनों पहले ही लोकप्रिय पॉप गायिका ने उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का समर्थन किया था। CNN के अनुसार, ट्रंप ने अपने ट्रुथ सोशल प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट में कहा, “मुझे टेलर स्विफ्ट से नफरत है!” संगीत उद्योग की सबसे बड़ी सितारों में से एक स्विफ्ट ने हाल ही में 10 सितंबर को अमेरिकी राष्ट्रपति पद की बहस के तुरंत बाद उपराष्ट्रपति कमला हैरिस का समर्थन किया, जिससे इस बात की अटकलें खत्म हो गईं कि क्या वह नवंबर के चुनाव से पहले अपने राजनीतिक विचार साझा करेंगी, तो चलिए जानते हैं पूरा मामला।

एक राष्ट्र एक चुनाव को लेकर बड़ा खुलासा, जानें कब पेश किया जाएगा विधेयक

स्विफ्ट ने क्यों किया कमला हैरिस का समर्थन ?

यह कहते हुए कि उन्होंने हैरिस का समर्थन करने का फ़ैसला क्यों किया, स्विफ्ट ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, “मैं @kamalaharris को वोट दे रही हूँ क्योंकि वह अधिकारों और कारणों के लिए लड़ती हैं, मुझे लगता है कि उन्हें आगे बढ़ाने के लिए एक योद्धा की ज़रूरत है। मुझे लगता है कि वह एक स्थिर, प्रतिभाशाली नेता हैं और मेरा मानना ​​है कि अगर हम शांति से आगे बढ़ें और अराजकता से नहीं, तो हम इस देश में बहुत कुछ हासिल कर सकते हैं। मैं उनके द्वारा अपने साथी @timwalz को चुने जाने से बहुत खुश और प्रभावित हूँ, जो दशकों से LGBTQ+ अधिकारों, IVF और महिलाओं के अपने शरीर के अधिकार के लिए खड़े हैं।”

स्विफ्ट ने क्या कहा?

स्विफ्ट ने आगे युवाओं से अपील की कि वे अपना शोध करें और अपने हिसाब से सही व्यक्ति को वोट दें। “मैंने अपना शोध किया है, और मैंने अपना चुनाव किया है। आपका शोध आपको ही करना है, और चुनाव आपको ही करना है। मैं यह भी कहना चाहती हूँ, खास तौर पर पहली बार मतदान करने वालों से याद रखें कि मतदान करने के लिए आपको पंजीकृत होना होगा! मुझे भी लगता है कि जल्दी मतदान करना बहुत आसान है। मैं अपनी कहानी में पंजीकरण करने और जल्दी मतदान की तारीखों और जानकारी को लिंक करूँगी,”

Manipur Violence: मणिपुर में हिंसा के बीच सरकार ने उठाया बड़ा कदम, इन 5 जगहों को लेकर दिया बड़ा आदेश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

लेबनान में अब फटे हिजबुल्लाह के ‘वॉकी-टॉकी’ और फोन, 14 लोगों की हुई मौत, 300 घायल
US Fed ने 2020 के बाद पहली बार ब्याज दरों में 50 आधार अंकों की कटौती की
बॉडी की जगह दिखने लगी है शरीर की हड्डी तो डाइट में शामिल करें ये चीजें, 1 महीने में अच्छा खासा बढ़ जाएगा वजन
अगर आप भी सुबह करते है ये गलतियां तो हो जाए सावधान! धीरे-धीर शरीर के इस अंग को तबाह कर देगी आपकी ये आदत
मुश्किल समय से निकलने पर मिलेगी बड़ी सफलता, सिर्फ आचार्य चाणक्य के बताए गए होने चाहिए ये 5 गुण
SA vs AFG: अफगानी गेंदबाजों ने मैदान में मचाया गदर! दक्षिण अफ्रीका ने बनाया इतिहास का सबसे शर्मनाक रिकॉर्ड
Rajasthan News: कोटा में एक और स्टूडेंट ने उठाया खौफनाक कदम,12वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान
ADVERTISEMENT