होम / Israel-Hamas War: भारत और इजरायल के खिलाफ नवाज शरीफ के दामाद ने उगला जहर, दी गीदड़भभकी

Israel-Hamas War: भारत और इजरायल के खिलाफ नवाज शरीफ के दामाद ने उगला जहर, दी गीदड़भभकी

Mudit Goswami • LAST UPDATED : October 18, 2023, 12:14 pm IST

Israel-Hamas War

India News (इंडिया न्यूज़), Israel-Hamas War:  पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के दामाद कैप्टन सफदर ने एक रैली को सम्बोधित करते हुए भारत और इजरायल के खिलाफ जमकर जहर उगला है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग (एन) के नेता ने मुस्लिमों को गजवा-ए-हिंद के लिए तैयार रहने को कहा है।  यही नहीं पूर्व पीएम के दामाद ने इजरायल को परमाणु बम की धमकी भी दी है।

दरअसल, पाकिस्तान के पेशावर में कैप्टन सफदर फलिस्तीन समर्थक रैली का आयोजन कर रहे थे। यह उन्होंने भड़काऊ बयान दिया। अपने सम्बोधन के दौरान सफदर ने कहा, “अगर मुसलमान जिहाद नहीं करते हैं, तो अपमान उनका इंतजार करता है। मुसलमान अगर जिहाद के लिए तैयार न रहे तो फिर उन्हें जिल्लत का सामना करना पड़ेगा।’ उन्होंने आगे कहा कि ‘मुसलमानों जिहाद के लिए तैयार रहो। गजवा-ए-हिंद के लिए तैयार रहो।

परमाणु हमले की दे डाली धमकी 

सफदर ने इजरायल के खिलाफ धमकी देते हुए कहा कि पाकिस्‍तान के परमाणु बम सभी मुस्लिमों के हैं। इस दौरान उन्‍होंने कश्‍मीर और फलस्‍तीन का जिक्र किया। उन्‍होंने कहा, “फलस्‍तीन में मुसलामानों पर अत्याचार हो रहा है, गाजा में बच्चों और महिलाओं की लाशें बिछाई जा रहीं हैं।” सफ़दर ने भीड़ से आगे कहा कि जिहाद के लिए तैयार हो जाओ। आज, फलस्तीन के लोग आपकी ओर देख रहे हैं। गाज़ा के मुसलमानों को बताएं कि हम आपके साथ हैं। उन्होंने अपने बयान पर नवाज शरीफ का भी हवाला दिया, जिसमें उन्‍होंने कश्‍मीर को लेकर परमाणु धमकी दी थी।

गौरतलब है कि कैप्टन सफदर की रैली का आयोजन पाकिस्‍तानी की कट्टरपंथी पार्टी जमीयत ए उलेमा इस्‍लाम ने किया था। इसे फिलिस्तीन के समर्थन और इजरायल के खिलाफ आयोजित किया गया। इस रैली में  संबोधन के दोरान कैप्टन सफदर ने भारत और इजरायल के खिलाफ जमकर जहर उगलने का काम किया है।

यह भी पढ़ेंः- Char Dham Yatra: चारधाम यात्रा में उमड़ीं श्रद्धालुओं की भीड़, पहली बार यह आंकड़ा हुआ पार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT