होम / इजराइल अब चुप नहीं बैठेगा..',अपने लोगों की लाश देखकर आगबबूला हुए Netanyahu ने खा ली ये बड़ी कसम

इजराइल अब चुप नहीं बैठेगा..',अपने लोगों की लाश देखकर आगबबूला हुए Netanyahu ने खा ली ये बड़ी कसम

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 1, 2024, 10:15 pm IST

Benjamin Netanyahu

India News (इंडिया न्यूज), Benjamin Netanyahu: इजराइल एक बार फिर बदले की आग में जल उठा है। गाजा पट्टी में बंधक बनाए गए 6 लोगों के शव बरामद होने के कुछ घंटों बाद इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने घोषणा की है कि इजराइल अब चुप नहीं बैठेगा। हम उन्हें ढूंढेंगे, पकड़ेंगे और हिसाब बराबर करेंगे। जब तक हम उनके हत्यारों को नहीं मार देते, हम चैन से नहीं बैठेंगे। नेतन्याहू ने हमास को चेतावनी देते हुए कहा, बंधकों को मारने वाला शांति वार्ता नहीं करना चाहता। अब हमास को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी, तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

शवों को देखकर आगबबूला नेतन्याहू 

नेतन्याहू ने कहा, हम एक क्रूर दुश्मन से लड़ रहे हैं जो हम सभी को मारना चाहता है। हम उसे चेतावनी देते हैं कि वह जहां भी छिपा होगा, बदला जरूर लेगा। इजराइली सेना ने कहा कि जब वे बंधकों के पास पहुंचे तो सभी मारे जा चुके थे। बंधकों के शव देखकर इजराइल के लोग गुस्से से भर गए हैं। पीड़ितों के साथ खड़े होने का संकेत देने के लिए सोमवार को तेल अवीव में आधे दिन की हड़ताल होगी।

CM Yogi big Announcement: यूपी में युवाओं को मिला बड़ा तोहफा, 1 लाख नौजवानों की होगी भर्ती

हमास के ठिकाने पर इजरायल का हमला

वहीं, इस बीच सेना ने अभियान तेज कर दिया है। इजराइली सेना का कहना है कि उसने दो दिन पहले पुलिस पर हमला करने वाले को मार गिराया है। हेब्रोन के पास हाईवे पर हुई इस फायरिंग में तीन इजरायली पुलिस अधिकारी मारे गए। इजरायली सेना ने हमास के ठिकाने पर भी हमला किया है। आईडीएफ ने कहा, हमारी वायुसेना ने हमास आतंकियों के कमांड सेंटर को नष्ट कर दिया है। यह सेंटर एक स्कूल में चलाया जा रहा था। यहां इजरायली सेना पर हमला करने की रणनीति बनाई गई थी।

हमास ने 100 बंधकों में से एक तिहाई को मारा डाला

बता दें कि, इजरायल-हमास हमले ने साफ कर दिया कि दोनों शांति नहीं चाहते। हमास बंधकों को छोड़ने को तैयार नहीं है। वह लगातार हमले कर रहा है। इजरायल भी जवाब दे रहा है। इजरायली सेना बंधकों की तलाश में सुरंगों की तलाशी ले रही है। अनुमान है कि हमास ने 100 बंधकों में से एक तिहाई को मार दिया है। नेतन्याहू ने कहा है कि उनका मुख्य लक्ष्य फिलाडेल्फिया कॉरिडोर पर नियंत्रण बनाए रखना है ताकि हमास वहां से हथियारों की तस्करी न कर सके। शांति वार्ता से पहले 6 बंधकों के शव मिलने के बाद इजरायल गुस्से में है। नेतन्याहू इस समय शांति की बात नहीं कर सकते।

Lucknow News: लखनऊ की यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में मिला IPS की बेटी की लाश, मचा हड़कंप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कश्मीर में आतंकियों की हुई जन्नत की हूरों से मुलाकात, भारतीय सेना ने इमारत का किया ऐसा हाल देखकर थड़-थड़ कांपेंगे भारत के दुश्मन
इस मुस्लिम देश में क्रब से लाश निकालकर पहनाते हैं कपड़ें, इसके पीछे की कहानी जान उड़ जाएंगे होश
140 करोड़ भारतीयों से झूठ बोला? विनेश फोगाट पर सबसे बड़ा खुलासा, हरीश साल्वे के दावे ने मचाई सनसनी
Taj Mahal: ताजमहल को खतरा! मुमताज-शाहजहां की कब्र का देखी ऐसा हाल, मच गया हड़कंप
कौन है दुनिया को डराने वाले ‘मॉडर्न नास्त्रेदमस’ है? 4 भविष्यवाणियां हो चुकी है सच, अब दे दी 1 और चेतावनी
दिल्ली की सड़क पर दिखा अजब गजब नजारा, वीडियो देख एक यूजर ने पूछा भाई पेट्रोल खत्म हो गया तो…
Rajasthan News: भारी बारिश से फसलें हुई बर्बाद, सरकार करेगी नुकसान की भरपाई
ADVERTISEMENT