होम / इस कैफे में लोगों को खाने से पहले दी जाती है गालियां, चप्पल से मारने की भी सुविधा है उपलब्ध

इस कैफे में लोगों को खाने से पहले दी जाती है गालियां, चप्पल से मारने की भी सुविधा है उपलब्ध

Sohail Rahman • LAST UPDATED : October 1, 2024, 1:08 am IST

संबंधित खबरें

इस कैफे में लोगों को खाने से पहले दी जाती है गालियां, चप्पल से मारने की भी सुविधा है उपलब्ध

Japan Cafe ( जापान के इस कैफे में लोगों को खाने से पहले दी जाती है गालियां )

India News (इंडिया न्यूज), Japan Cafe: दुनियाभर में एक से एक होटल और रेस्टोरेंट हैं। जिनका किराया लाखों में होता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे रेस्तरां के बारे में बताएंगे जहाँ लोगों को खाने से पहले गालियां दी जाती है। दुनिया में ऐसे कई अजीबोगरीब और हैरतअंगेज जगहें हैं, जिनके बारे में जानकर आप सुन्न रह जाएंगे। इस कैफे में ग्राहकों का बेहद ही स्पेशल अंदाज में स्वागत किया जाता है। वहीं कई होटल और रेस्टोरेंट हैं, जो अपनी सुविधाओं के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कैफे के बारे में बताएंगे, जहां पर लोग गालियां खाते हैं और फिर खाना मिलता है। 

कहां है ये गाली देने वाला कैफे?

आपने अमूमन देखा होगा कि बड़े-बड़े होटलों में लोगों के साथ काफी इज्जत से पेश आया जाता है। कोई भी होटल स्टाफ ग्राहकों के साथ बदतमीजी नहीं कर सकता है। तो ऐसे में प्रश्न ये उठता है कि जिस होटल में ग्राहकों को गाली खानी पड़े तो वो वहां क्यों जाएंगे। हम आपको बता दें कि जापान के कैफे में पैसे लेकर कस्टमर को गालियां दी जाती हैं। यह कैफे अपनी इस अजीबोगरीब और हैरतअंगेज सेवा की वजह से ही जाना जाता है। इस कैफे में स्वागत की जगह ग्राहकों को गालियां दी जाती हैं। इसके अलावा अगर कोई वीआईपी सेवा लेता है तो उन्हें चप्पल से मारा जाता है। 

बॉलीवुड का वो एक्टर जिनके साथ 20 ऐक्ट्रेसेस ने किया था डेब्यू, नाम जानकर हैरान रह जाएंगे आप

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जापान की राजधानी टोक्यो में एक खास कैफे खोला गया है। यह कैफे लोगों को गाली देने और जरूरत पड़ने पर मारता भी है। हम आपको बता दें कि जापानी एनफ्लुएंसर नोबुयुकी साकुमा के फैंस के लिए इस कैफे को खोला गया है। वहीं इस जापानी एनफ्लुएंसर के शो में अपशब्दों का इस्तेमाल किया जाता है। इसके अलावा अगर कोई ग्राहक गाली नहीं खाना चाहता है तो वो नो एब्यूज का कार्ड पहनकर कैफे में आ सकता है। 

बजाज फाइनेंस के कर्मी ने वर्क प्रेशर की वजह से की आत्महत्या, पत्नी के नाम लिखे 5 पन्नों के पत्र ने खोले कई राज

सोना लगा होटल

देश और दुनिया में लग्जरी होटलों की भरमार है। लेकिन वियतनाम में एक ऐसा होटल है, जहां बाथरूम में भी सोना लगा है। ये सोने का होटल वियतनाम की राजधानी हनोई में खुला है, जहां हर चीज सोने की है। इस होटल के दरवाजे, खिड़कियां, फर्नीचर, नल, और टॉयलेट समेत हर चीज को बनाने में सोने का उपयोग किया गया है। इस होटल में जाकर आपको एकदम प्रिंस और प्रिंसेस होने का एहसास होगा। क्योंकि इस होटल में खाना सोने के बर्तनों में परोसा जाता है।

ED द्वारा सिद्धारमैया के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उनकी पत्नी ने कर दी ये पेशकश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT