होम / खुद को ब्लैक महिला बता करा ली अपनी फजीहत, इंटरव्यू के दौरान फिसली बाइडन की जुबान

खुद को ब्लैक महिला बता करा ली अपनी फजीहत, इंटरव्यू के दौरान फिसली बाइडन की जुबान

Rajesh kumar • LAST UPDATED : July 5, 2024, 5:07 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),US Presidential Elections: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव से पहले जो बाइडेन के उम्मीदवारी से हटने की अटकलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। उनके द्वारा हर दिन की जा रही गलतियों ने सवाल खड़े कर दिए हैं कि क्या वह अगला कार्यकाल संभालने में सक्षम हैं या नहीं? वहीं जो बाइडेन ने यह भी स्वीकार किया है कि डोनाल्ड ट्रंप के साथ बहस के दौरान वह मंच पर ही सो गए थे। उनका कहना है कि सप्ताह भर के व्यस्त शेड्यूल के कारण वह काफी थक गए थे। अब एक रेडियो चैनल पर इंटरव्यू के दौरान उनकी जुबान ऐसी फिसली कि एक बार फिर वह मुश्किल में फंस गए।

 NEET PG Exam Date Announced: 11 अगस्त को होगी NEET PG की परीक्षा

दरअसल, इंटरव्यू के दौरान जो बाइडेन खुद को अश्वेत महिला बताने लगे। उन्होंने कहा, मैं पहली अश्वेत महिला हूं, जिसने अश्वेत राष्ट्रपति के साथ काम किया है। शायद वह कमला हैरिस के बारे में बताना चाहते थे और उनकी जुबान फिसल गई। वह फिलाडेल्फिया के वर्ड रेडियो स्टेशन के लिए इंटरव्यू दे रहे थे। बाइडेन ने कहा, वैसे मुझे गर्व है कि मैं पहली अश्वेत महिला हूं, जिसने अश्वेत राष्ट्रपति के साथ काम किया बराक ओबामा अमेरिका के पहले अश्वेत राष्ट्रपति थे।

वहीं, पहली बार एक अश्वेत महिला कमला हैरिस ने उनके साथ उपराष्ट्रपति का पद संभाला था। इसके अलावा बिडेन ने भी उनके साथ उपराष्ट्रपति के तौर पर काम किया था। वहीं सुप्रीम कोर्ट की बात करके बिडेन ने केतनजी ब्राउन जैक्सन के बारे में बात करनी चाही, जो पहली महिला अश्वेत जज हैं और उनकी नियुक्ति 2022 में हुई है। इसी इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा, मैं बचपन से ही डेलावेयर से चुनी जाती रही हूं और ऐसा करने वाली मैं पहली राष्ट्रपति हूं। दरअसल, जो बिडेन 1973 से डेलावेयर से सीनेटर हैं। व्हाइट हाउस में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान जो बिडेन ने कहा, मैं कहीं नहीं जा रही हूं। उन्होंने समर्थकों से कहा, संघर्ष जारी रखिए।

Nihang Sikhs ने Shivsena को बीच सड़क पर किया अधमरा, वीडियो में तमाशबीन बने देखते रहे लोग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT