होम / Kamala Harris: कमला हैरिस ने राष्ट्रपति पद के समर्थन के बाद अपने पहले भाषण में की जो बिडेन की प्रशंसा

Kamala Harris: कमला हैरिस ने राष्ट्रपति पद के समर्थन के बाद अपने पहले भाषण में की जो बिडेन की प्रशंसा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : July 22, 2024, 9:53 pm IST

kamala-harris

India News (इंडिया न्यूज), Kamala Harris: अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने सोमवार को राष्ट्रपति जो बिडेन द्वारा राष्ट्रपति पद के लिए उनका समर्थन किए जाने के बाद अपने पहले भाषण में उनकी प्रशंसा की।

व्हाइट हाउस के साउथ लॉन में नेशनल कॉलेजिएट एथलेटिक एसोसिएशन (एनसीएए) चैंपियन टीमों को सम्मानित करने के एक कार्यक्रम में बोलते हुए, कमला हैरिस ने कहा कि पिछले तीन वर्षों में बिडेन की उपलब्धियों की विरासत “आधुनिक इतिहास में बेजोड़ है”।

उन्होंने कहा, “एक कार्यकाल में, उन्होंने पहले ही दो कार्यकाल तक पद पर रहने वाले अधिकांश राष्ट्रपतियों की विरासत को पार कर लिया है।” कमल हैरिस ने बताया कि कैसे वह बिडेन को उनके दिवंगत बेटे ब्यू के माध्यम से जानती थीं, जब वे अपने-अपने राज्यों में अटॉर्नी-जनरल के रूप में काम करते थे।

उन्होंने कहा “उस समय, ब्यू अक्सर मुझे अपने पिता के बारे में कहानियाँ सुनाते थे। वह मुझे बताते थे कि जो बिडेन किस तरह के पिता हैं और किस तरह के इंसान हैं। ब्यू अपने पिता में जिन गुणों का सम्मान करते थे, वही गुण मैंने अपने राष्ट्रपति में हर दिन देखे हैं। उनकी ईमानदारी, उनकी निष्ठा, अपने विश्वास और अपने परिवार के प्रति उनकी प्रतिबद्धता, उनका बड़ा दिल और उनका प्यार, हमारे देश के प्रति गहरा प्यार – और मैं खुद इस बात की प्रत्यक्ष गवाह हूँ कि हमारे राष्ट्रपति जो बिडेन हर दिन अमेरिकी लोगों के लिए लड़ते हैं और हम अपने देश के प्रति उनकी सेवा के लिए बहुत-बहुत आभारी हैं,” ।

कमला हैरिस ने कहा कि बिडेन इस कार्यक्रम में शामिल होना चाहते थे, लेकिन कोविड-19 से ठीक होने के कारण वे ऐसा नहीं कर सके। उन्होंने कहा, “वह बहुत बेहतर महसूस कर रहे हैं और बहुत तेजी से ठीक हो रहे हैं।”

क्रिकेट में खुलेआम भ्रष्टाचार से हिल गया ये देश, ICC को लिखी आरोपों की लंबी फेहरिस्त

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Gajendra Singh Shekhawat: जैसलमेर में अफसरों पर बिफरे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, दे डाली ये नसीहत
Himachal News: अब आपदा से नहीं होगा राज्य को जनधन का नुकसान? CM सुक्खू उठाया ये बड़ा कदम
Mangesh Yadav Encounter: मंगेश यादव के एनकाउंटर पर राजनीति तेज, राहुल गांधी ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला
Ganesh Chaturthi 2024: करीना कपूर से लेकर आमिर खान तक.. देसी अंदाज में नजर आएं ये सेलिब्रिटी, अंबानी के घर पर लगा सितारों का जमावड़ा, देखें तस्वीरें
मेडिकल सप्लायर्स को संदीप घोष ने दिए कई सारे कॉन्ट्रेक्ट, CBI रेड में हुआ दिलचस्प खुलासा
मध्य पूर्व में तनाव के बीच भारत आएंगे UAE के क्राउन प्रिंस, जानें क्यों अहम है ये दौरा
Bihar Politics: क्या ‘इधर-उधर’ नहीं करेंगे CM नीतीश कुमार? शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया ये बड़ा बयान
ADVERTISEMENT