होम / Kate Middleton: ब्रिटिश शाही परिवार की बहू पर छिड़ा विवाद, कई दिनों से नहीं देखी गई केट

Kate Middleton: ब्रिटिश शाही परिवार की बहू पर छिड़ा विवाद, कई दिनों से नहीं देखी गई केट

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 18, 2024, 9:05 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kate Middleton: ब्रिटिश शाही परिवार की बहू और वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन से जुड़ा हुआ मामला गहराता जा रहा है। केट मिडलटन को कई दिनों से नहीं देखा गया है और महल के कई वरिष्ठ कर्मचारियों ने भी दावा किया है कि उन्होंने भी कई दिनों से वेल्स की राजकुमारी केट मिडलटन को नहीं देखा है या उनसे बात नहीं की है। प्रिंस विलियम और प्रिंसेस केट मिडलटन केंसिंग्टन पैलेस में रहते हैं और बताया जा रहा है कि पेट की सर्जरी के बाद केट मिडलटन केंसिंग्टन पैलेस में ही आराम कर रही हैं, लेकिन महल के कर्मचारियों का कहना है कि उन्होंने कई दिनों से केट को नहीं देखा है। देखा है।

कई दिनों से लगाई जा रही थी अटकलें 

बता दें कि, केट मिडलटन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही हैं। कुछ यूजर्स का कहना है कि केट मिडलटन कोमा में हैं। केट मिडलटन को लेकर चर्चाओं का दौर तब शुरू हुआ जब मदर्स डे के मौके पर केंसिंग्टन पैलेस की ओर से केट मिडलटन की अपने बच्चों के साथ एक तस्वीर जारी की गई। इस फोटो के साथ मदर्स डे की शुभकामनाएं दी गई थीं। लेकिन इस फोटो को क्रॉप कर दिया गया था। जिसके बाद ब्रिटिश शाही परिवार ने भी इस बात की पुष्टि की कि फोटो को क्रॉप किया गया था और फोटो को वापस ले लिया गया। इसकी चर्चा पूरी दुनिया में हुई और केट मिडलटन की सेहत को लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया।

ये भी पढ़े-Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR में साफ हुई हवा! जारी हुआ AQI लेवल 

केट मिडलटन को पिछले साल नहीं देखा गया 

पिछले क्रिसमस के बाद से केट मिडलटन को सार्वजनिक रूप से नहीं देखा गया है। शाही परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया कि पेट की सर्जरी के बाद केट मिडलटन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वह 29 जनवरी को विंडसर पैलेस आ गईं, लेकिन उनके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं है। केंसिंग्टन पैलेस भी इस संबंध में कोई बयान जारी नहीं कर रहा है।

ये भी पढ़े- Flipkart Order: ग्राहक का ऑर्डर रद्द करना फ्लिपकार्ट को पड़ा भारी, देनें होंगे अब इतने रुपये

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT