होम / Lok Sabha Election 2024: भारतीय-अमेरिकी पेशेवरों ने पीएम मोदी के जीत के लिए किया हवन

Lok Sabha Election 2024: भारतीय-अमेरिकी पेशेवरों ने पीएम मोदी के जीत के लिए किया हवन

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 19, 2024, 3:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election 2024: सिलिकॉन वैली के भारतीय-अमेरिकी प्रौद्योगिकी पेशेवरों ने आगामी लोकसभा चुनावों में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की जीत के लिए प्रार्थना करने के लिए एक हिंदू मंदिर में एक विशेष ‘हवन’ किया। ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी (OFBJP) यूएसए सैन फ्रांसिस्को बे एरिया चैप्टर द्वारा आयोजित ‘हवन’ में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया। एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा गया कि “यह सिर्फ एक अनुष्ठान नहीं था बल्कि अधिकांश भारतीयों और एनआरआई की इच्छाओं की पूर्ति के लिए एक सामूहिक आह्वान था।”

ये भी पढ़ें:- दिल्ली शराब घोटाला मामले में CBI का बड़ा बयान, कर सकती है कुछ हाई-प्रोफाइल गिरफ्तारियां

ओएफबीजेपी ने कही यह बात

ओएफबीजेपी ने कहा कि “अबकी बार, 400 पार” की लोकप्रिय भावना को दोहराते हुए, समुदाय आगामी संसदीय चुनावों में प्रधान मंत्री मोदी के नेतृत्व में सत्तारूढ़ भाजपा की निर्णायक जीत के लिए प्रार्थना करने के लिए एक साथ आया।

इसमें कहा गया कि “यह आध्यात्मिक सभा लोकतांत्रिक प्रक्रिया में गहरी आस्था और भारत में निरंतर प्रगति और शासन सुधारों की आकांक्षाओं का प्रतिबिंब है।”

ये भी पढ़ें:- सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की मस्जिद कमिटी की याचिका, जानिए क्यों खटखटाया था कोर्ट का दरवाजा?

1 जून तक सात चरणों में होंगे चुनाव

प्रधान मंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के लिए 400 से अधिक सीटें जीतने और अकेले भाजपा के लिए 370 से अधिक सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से 1 जून तक सात चरणों में होंगे। नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

ये भी पढ़ें:- बाबा रामदेव, आचार्य बालकृष्ण को सुप्रीम कोर्ट से फटकार, जानें पतंजलि से जुड़ा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT