होम / Mark Zuckerberg Birthday: मार्क जुकरबर्ग अपने जन्मदिन पर बिल गेट्स के साथ फोटो की शेयर-Indianews

Mark Zuckerberg Birthday: मार्क जुकरबर्ग अपने जन्मदिन पर बिल गेट्स के साथ फोटो की शेयर-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : May 15, 2024, 7:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Mark Zuckerberg Birthday: मेटा सीईओ मार्क जुकरबर्ग 14 मई को 40 साल के हो गए। सभी लोगों की तरह मेटा CEO ने भी अपने दोस्तों, परिवार और एक विशेष अतिथि के साथ मनाया। जश्न की एक झलक साझा करते हुए जुकरबर्ग ने अपने जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

जुकरबर्ग ने अपने बचपन की फोटो की शेयर

इंस्टाग्राम पोस्ट में जुकरबर्ग ने खुलासा किया कि कैसे उनकी पत्नी प्रिसिला ने उन जगहों को फिर से बनाया, जहां वह अपने शुरुआती दिनों में रहते थे। इनमें उनका बचपन का बेडरुम जहां उन्होंने कोडिंग सीखी, हार्वर्ड छात्रावास जहां उन्होंने फेसबुक लॉन्च किया, फर्श पर सिर्फ एक गद्दे वाला उनका पहला अपार्टमेंट और उनके पहले कार्यालय स्थानों में से एक शामिल है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mark Zuckerberg (@zuck)

 India Pakistan Relations: अपने चुनावों में हमारा नाम घसीटना बंद करें, भारतीय नेताओं पर भड़का पाक, लगाए ये बड़े आरोप-Indianews

फोटो में बिल गेट्स के साथ पोज देते दिखे जुकरबर्ग

अब इन तस्वीरों के साथ ही एक तस्वीर में वह एक ‘विशेष अतिथि’, माइक्रोसॉफ्ट के पूर्व सीईओ बिल गेट्स के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसमे कास बात यह है कि जुकरबर्ग और गेट्स दोनों ने आज की सबसे बड़ी तकनीकी कंपनियों मेटा और माइक्रोसॉफ्ट को खड़ा करने के लिए हार्वर्ड छोड़ दिया।

एक अन्य तस्वीर में, जुकरबर्ग ने एक पुनर्निर्मित पिनोचियो पिज़्ज़ेरिया में तस्वीरें क्लिक कीं, जहां वह कहते हैं कि वह ‘मूल रूप से कॉलेज में रहते थे’। एक तस्वीर में उन्हें अपनी बेटियों के साथ वह कमरा दिखाते हुए देखा जा सकता है जिसमें वह बड़े हुए हैं।

वहीं एक और तस्वीर साझा करते हुए जुकरबर्ग कहते हैं कि, वह आभारी हैं कि लोग उनके साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए दुनिया भर से आए। जुकरबर्ग की पत्नी प्रिसिला चान ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, “मार्क आमतौर पर मुझे अपने जन्मदिन पर ज्यादा जश्न मनाने की इजाजत नहीं देते, लेकिन उनके 40वें जन्मदिन पर, मुझे जश्न मनाने की इजाजत दी गई, जब तक कि हमारे दोस्तों और परिवार ने भी उन्हें भुनाया। हम सभी ने खूब मजा किया! चलिए बस इतना ही कह देते हैं कि नहीं।

सिंघम अगेन के डायरेक्टर Rohit Shetty ने नए संसद का किया दौरा, झलकियां शेयर कर लिखी यह बात -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT