होम / Maulana Diesel: पाकिस्तान के मौलाना डीजल का संसद में छलका दर्द, भारत को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews

Maulana Diesel: पाकिस्तान के मौलाना डीजल का संसद में छलका दर्द, भारत को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 29, 2024, 11:21 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),  Maulana Diesel: पाकिस्तान के राजनेता भारत का कितना भी विरोध कर लें लेकिन एक बात तो वे भी मानने लगे हैं कि भारत उनसे बहुत आगे निकल चुका है। अब एक कट्टर भारत विरोधी पाकिस्तानी मौलाना और राजनेता ने पाकिस्तान की संसद के अंदर भारत की जमकर तारीफ की है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। भारत को लेकर पाकिस्तानी सांसद और जमीयत उलेमा-इस्लाम पाकिस्तान के अध्यक्ष मौलाना डीजल के नाम से मशहूर मौलाना फजलुर रहमान का दर्द सामने आया। जिसमे उन्होंने कहा कि आज भारत महाशक्ति बनने की तैयारी कर रहा है और पाकिस्तान दुनिया के देशों से आर्थिक मदद के लिए तैयार है।

फजलुर रहमान ने क्या कहा?

पाकिस्तान की मौजूदा हालत बताते हुए फजलुर रहमान ने भारत और पाकिस्तान की तुलना की। पाकिस्तान की संसद में बोलते हुए मौलाना फजलुर रहमान ने कहा कि, ”हम अपनी इच्छा के मुताबिक कानून भी नहीं बना सकते। हम सभी को इस संसद पर गर्व है कि हम वीवीआईपी बन गए हैं। भारत और हम (पाकिस्तान) एक ही दिन आजाद होंगे। आज वह महाशक्ति बनने का सपना देख रही है और हम बचने की गुहार लगा रहे हैं। इसके लिए कौन जिम्मेदार है?

PM Modi: ‘साजिश रची जा रही है’, अमित शाह के डीपफेक वीडियो पर पीएम मोदी ने दी चेतावनी- Indianews

पाकिस्तानी सेना पर भड़का मौलाना 

फजलुर रहमान ने पाकिस्तानी सेना पर निशाना साधा और उसे देश की बर्बादी के लिए जिम्मेदार ठहराया। मौलाना फजलुर रहमान ने कहा कि, “दीवार के पीछे की ताकतें (सेना) हमें नियंत्रित करती हैं, जो हमारी लगाम रखती हैं। वे फैसले लेते हैं और हमारा चेहरा काला कर दिया जाता है. जनता हमें गालियां देती है और हमें जिम्मेदार ठहराती है। यह कैसी राजनीति है? कहां हैं?” हम इस देश को लेकर आए?”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Malda storm: मालदा में मचा हाहाकार, बिजली गिरने से 11 की मौत- Indianews
Viral News: क्यों शर्मिंदा हुई दिल्ली की ये महिला फिटनेस कोच? लोगों ने नफरती बातों से भरा कमेंट बॉक्स- Indianews
Side Effects of Coconut Oil: चेहरे पर नारियल का तेल लगाने से हो सकते है यह खतरनाक नुकसान, जानें इसके साइड-इफेक्ट्स -Indianews
Sunil Chhetri Announces Retirement: कैप्टन फैंटास्टिक के नाम हैं ये बड़ी उपलब्धियां-Indianews
Vastu Tips: पर्स में इन चीजों के रखने से जीवन में कभी नहीं होती धन की कमी, मां लक्ष्मी की होती है कृपा -Indianews
Breast Tax: स्तन ढकने के लिए देना पड़ता था टैक्स, यह कहानी कर देगी आपके रोंगटे खड़े-Indianews
Hanuman Ji: इन राशियों पर बरसती है हनुमान जी कृपा, इन भाग्यशाली लोगों का देते हैं हमेशा साथ -Indianews
ADVERTISEMENT