होम / इस महिला की खूबसूरती पर मरते हैं लोग! सच्चाई जानकर हो जाते हैं परेशान

इस महिला की खूबसूरती पर मरते हैं लोग! सच्चाई जानकर हो जाते हैं परेशान

Rajesh kumar • LAST UPDATED : June 2, 2024, 7:02 pm IST
इस महिला की खूबसूरती पर मरते हैं लोग! सच्चाई जानकर हो जाते हैं परेशान

Princess April

India News (इंडिया न्यूज),Princess April: वैसे तो कहा जाता है कि खूबसूरती का पैमाना सिर्फ चेहरा नहीं बल्कि इंसान का दिमाग और स्वभाव होता है। अगर कोई इंसान दिल से अच्छा और ईमानदार है तो वही असली खूबसूरती है। हालांकि ऐसा बहुत कम लोग सोचते हैं। ज्यादातर लोगों के लिए चेहरे की खूबसूरती ही असली खूबसूरती होती है। ऐसे में आमतौर पर लड़के सोचते हैं कि उन्हें ऐसी गर्लफ्रेंड चाहिए, जो खूबसूरत हो और जिसके साथ वो आराम से कहीं भी घूम-फिर सकें और मौज-मस्ती कर सकें। आजकल एक ऐसी ही महिला चर्चा में है, जो बेहद खूबसूरत है, लोग उसे देखते ही उसके प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन जब उन्हें उसकी असलियत पता चलती है तो वो अवाक रह जाते हैं।

इस महिला का नाम प्रिंसेस अप्रैल है। प्रिंसेस देखने में बेहद खूबसूरत है और यही वजह है कि लड़के उसे देखते ही उसके प्यार में पड़ जाते हैं और फिर उसे डेट पर ले जाने की कोशिश भी करते हैं। कई बार ऐसा होता है कि प्रिंसेस लड़कों के साथ डेट पर भी चली जाती है, लेकिन जैसे ही वो अपनी सच्चाई बताती है तो लड़के उससे दोबारा मिलने से मना कर देते हैं।

VIP Seat Exit Poll: जानें VIP सीटों पर कौन जीत रहा है ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिंसेस सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कभी वह बिकिनी पहने नजर आती हैं तो कभी शॉर्ट ड्रेस में। उनका यह अंदाज देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं और उन्हें डेट पर चलने का ऑफर भी देते हैं। प्रिंसेस बताती हैं कि कई लड़के उनसे डेट पर चलने की जिद करने लगते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह मुश्किल से 25-50 साल की होंगी, लेकिन जब वह उन्हें अपनी असली उम्र बताती हैं तो वे भी हैरान हो जाते हैं।

दरअसल, प्रिंसेस का दावा है कि वह 46 साल की हैं, लेकिन उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह इतनी उम्र की हैं। टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने वीडियो में वह बताती हैं कि जब तक वह अपनी असली उम्र नहीं बतातीं, तब तक लोग उन्हें पसंद करते रहते हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें उनकी उम्र पता चलती है, वे दूर भाग जाते हैं।

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले कांग्रेस ने बुलाई बैठक, Exit Poll पर दी प्रतिक्रिया-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT