होम / Murder of Indian Old Man: ओक्लाहोमा में छोटी सी बात पर भारतीय बुजुर्ग की हत्या, एक ही मुक्के में गई जान; वीडियो वायरल-Indianews

Murder of Indian Old Man: ओक्लाहोमा में छोटी सी बात पर भारतीय बुजुर्ग की हत्या, एक ही मुक्के में गई जान; वीडियो वायरल-Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : June 26, 2024, 9:31 am IST
Murder of Indian Old Man: ओक्लाहोमा में छोटी सी बात पर भारतीय बुजुर्ग की हत्या, एक ही मुक्के में गई जान; वीडियो वायरल-Indianews

Murder of Indian Old Man

India News (इंडिया न्यूज़),Murder of Indian Old Man: अमेरिका से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक गुजराती व्यक्ति की हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामूली सी बात पर हुई कहासुनी के बाद स्थानीय व्यक्ति ने भारतीय व्यक्ति पर हमला कर दिया और इसके बाद उसकी मौत हो गई। मृतक मूल रूप से नवसारी का रहने वाला था। उसका नाम हेमंत मिस्त्री बताया जा रहा है, तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला..

  • गुजराती व्यक्ति की हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • मृतक मूल रूप से नवसारी का रहने वाला था

छोटी सी बात पर भारतीय बुजुर्ग की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, हेमंत मिस्त्री अमेरिका के ओक्लाहोमा सिटी में मोटल चलाता था। घटना वाले दिन उसका स्थानीय व्यक्ति से कूड़ा उठाने को लेकर विवाद हो गया था। कुछ देर बात करने के बाद स्थानीय व्यक्ति ने भारतीय व्यक्ति पर हमला कर दिया। आरोपी ने हेमंत के चेहरे पर जोरदार मुक्का मारा, जिससे वह वहीं बेहोश हो गया। बताया गया कि हेमंत को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हेमंत की मौत की खबर सुनकर पूरा परिवार स्तब्ध रह गया। अमेरिका से लेकर नवसारी तक शोक की लहर दौड़ गई। मुक्का मारने वाले व्यक्ति का नाम रिचर्ड लुईस बताया जा रहा है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अपनी बेटियों की सिंगल पेरेंट होने पर गर्व महसूस करती है Sushmita Sen, कही ये बात -IndiaNews

आरोपी को किया गया गिरफ्तार

इस मारपीट और बहस का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में हेमंत को एक व्यक्ति से बहस करते हुए देखा जा सकता है। इसी दौरान रिचर्ड लुईस ने अचानक हेमंत के चेहरे पर मुक्का मार दिया। इससे हेमंत तुरंत नीचे गिर गया और बेहोश हो गया। हेमंत इतनी बुरी तरह घायल हो गया कि वह फिर उठ नहीं सका, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 21 जून को अमेरिका के टेक्सास में कुछ लुटेरों ने एक दुकान में सेंध लगाई, इस दौरान एक 32 वर्षीय भारतीय नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान आंध्र प्रदेश के बापटला निवासी दासारी गोपीकृष्ण के रूप में हुई है।

देखें वीडियो…

पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक सेराज अहमद पुत्र उस्मान निवासी कपसिया का अपने छोटे भाई इरफान से अवैध संबंध था। मृतक को जब अवैध संबंध की जानकारी हुई तो उसने विरोध किया। आरोपी इरफान ने रिश्ते में बाधा बन रहे अपने बड़े भाई को खत्म करने की ठान ली। साजिश में इरफान ने अपने दोस्त सर्वेश को भी शामिल कर लिया। दोनों ने मृतक सेराज अहमद को शराब पिलाई। फिर उसे उसरौली के सिवान में ले जाकर चाकू से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी।

अपनी बेटियों की सिंगल पेरेंट होने पर गर्व महसूस करती है Sushmita Sen, कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT