होम / दुनिया में किस साल तक आ जाएगा मुस्लिम शासन? बाबा वेंगा ने बताया कब चारों तरफ गूंजेगा नारा-ए-तकबीर!

दुनिया में किस साल तक आ जाएगा मुस्लिम शासन? बाबा वेंगा ने बताया कब चारों तरफ गूंजेगा नारा-ए-तकबीर!

Raunak Pandey • LAST UPDATED : October 19, 2024, 9:25 am IST
ADVERTISEMENT
दुनिया में किस साल तक आ जाएगा मुस्लिम शासन? बाबा वेंगा ने बताया कब चारों तरफ गूंजेगा नारा-ए-तकबीर!

Muslim Rule Prediction: दुनिया में किस साल तक आ जाएगा मुस्लिम शासन?

India News (इंडिया न्यूज), Muslim Rule Prediction: हिंदुस्तान में अक्सर हिंदू संगठनों की तरफ से सुनने को मिलता है कि अगर सभी हिंदू एकजुट नहीं हुए तो वह दिन दूर नहीं जब देश पर मुस्लिमों का राज होगा। वहीं अपने दावों को सही साबित करने के लिए मुसलमानों की बढ़ती आबादी के आंकड़े बार-बार साझा भी करते हैं। इस बीच प्रख्यात भविष्यवक्ता बाबा वेंगा की एक चौंकाने वाली बड़ी भविष्यवाणी सामने आई है। जिसके तहत दावा किया जा रहा है कि साल 2043 तक पूरे यूरोप पर मुसलमानों का राज होगा। बता दें कि, बाबा वेंगा की कई भविष्यवाणियां पहले भी सही साबित हुई हैं। सबसे पहले उन्होंने दशकों पहले सोवियत संघ के विघटन की भविष्यवाणी की थी। बिल्कुल वैसा ही हुआ। अब रूस से निकले कई देश अस्तित्व में आ चुके हैं।

यूरोप में होगा बड़ा धार्मिक संघर्ष

बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों में अमेरिका में एक बड़े आतंकी हमले की भी भविष्यवाणी शामिल थी, जो 9/11 हमले के रूप में सही साबित हुई। अब देखना होगा कि यूरोप को लेकर बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणी सच साबित होती है या नहीं। दरअसल, बुल्गारिया में जन्में बाबा वेंगा की मौत साल 1996 में हुई थी। दुनिया छोड़ने से पहले उन्होंने साल 5079 तक की भविष्यवाणियां की थीं। पिछली घटनाओं के सच साबित होने की वजह से अब मौत के बाद उनकी भविष्यवाणियों को काफी गंभीरता से लिया जाता है।

ट्रूडो रच रहे थे भारत के खिलाफ साजिश, अब उनके अपने ने ही खोल दी पोल, जानिए निज्जर हत्याकांड और खालिस्तान को लेकर क्या कहा दिया?

उनका दावा है कि साल 5079 में दुनिया खत्म हो जाएगी। इसकी शुरुआत 2025 से होगी। बाबा वेंगा ने कहा था कि 2025 में यूरोप में बड़ा संघर्ष होगा जिसके बाद विनाश शुरू हो जाएगा। वहां ऐसी भयानक घटनाएं देखने को मिलेंगी, जिससे मानवता का अंत हो जाएगा।

यूरोप में पहले से हो रहा है रूस-यूक्रेन युद्ध

बता दें कि, यूरोप इस समय पहले से ही रूस-यूक्रेन युद्ध की आग में जल रहा है। बाबा वेंगा का दावा है कि साल 2025 में यूरोप में भीषण संघर्ष होगा। जो विनाश की वजह बनेगा। इसके अलावा यह भी कहा था कि साल 2033 में यहां ग्लोबल वार्मिंग के गंभीर परिणाम देखने को मिलेंगे। ग्लेशियरों के पिघलने से समुद्र का स्तर बढ़ जाएगा, जिससे लोगों का जीवन कठिन हो जाएगा।

खड़ा हो गया इजरायल का एक और दुश्मन, सिनवार की मौत पर नेतन्याहू को दे डाली ये धमकी, अब नाम सुनते ही थर-थर कांप रहा यहूदी देश!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT